पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:गैंगस्टर गोली का भाई 4 साथियों के साथ गिरफ्तार, दो राइफल, एक पिस्टल और 23 कारतूस बरामद

अमृतसर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वल्ला चौक पर नाके के दौरान पकड़े गए बदमाश। - Dainik Bhaskar
वल्ला चौक पर नाके के दौरान पकड़े गए बदमाश।
  • कार में सवार थे, वल्ला पुलिस ने नाके पर पकड़ा, आरोपियों पर कई थानों में केस दर्ज

नाका देखकर देखकर भागने की काेिशश कर रहे 5 बदमाशों को वल्ला पुलिस ने दबोच लिया। यह पांचों एक कार में सवार थे। पकड़े गए बदमाशों में पटियाला जेल में बंद गैंगस्टर धरमिंदर सिंह उर्फ गोली का भाई भी है। इन पांचों से 315 बोर की दो रायफल, 32 बोर का एक पिस्टल और 23 जिंदा कारतूस बरामद हुए। आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग शहरों में कई मामले दर्ज हैं।

वल्ला थाने के एसएचओ संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस ने वल्ला चौक पर नाका लगा रखा था। पुलिस ने गोल्डन गेट की ओर से आ रही सफेद रंग की कार को रुकने का इशारा किया तो कारचालक ने स्पीड बढ़ा दी। नाके पर तैनात एएसआई बिक्रम सिंह ने पुलिस मुलाजिमों की मदद से बैरिकेडिंग करके कार को घेर लिया।

कार में 5 लोग सवार थे। जांच में उनसे बिना लाइसेंस के हथियार बरामद हुए। पकड़े गए सभी आरोपी तरनतारन जिले के रहने वाले हैं। उनकी पहचान मनराज सिंह उर्फ सरताज निवासी गली एवेन्यू नजदीक बस स्टैंड, दविंदर सिंह निवासी गांव काजीकोट, मनराज सिंह व गुरजीत सिंह निवासी गांव रसूलपुर नहिरां और जर्मनजीत सिंह निवासी गली नंबर 3 मोहल्ला नानकसर के रूप में हुई। आरोपियों ने बताया कि वह एयरपोर्ट रोड पर एक समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इनमें से दविंदर सिंह के खिलाफ तरनतारन और कपूरथला जिले में 3 मामले दर्ज हैं।

दविंदर सिंह ने बताया कि वह पटियाला जेल में बंद गैंगस्टर धरमिंदर सिंह उर्फ गोली का भाई है। उसने बताया कि गैंगस्टर शुभम ने उसके परिवार पर गोलियां चलाई थी। अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए उन्होंने हथियार रखे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें