जग्गू भगवानपुरिया के 2 साथी गिरफ्तार:नाका तोड़कर भागे; पीछा कर रही अमृतसर पुलिस पर चलाई गोलियां; 11 किमी आगे दबोचे गए

अमृतसर3 महीने पहले

पंजाब के अमृतसर जिले की पुलिस ने गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के दो साथियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दोनों आरोपियों ने पहले पुलिस नाके को तोड़ा, फिर जब पुलिस ने पीछा करना शुरू किया तो उन पर गोलियां भी चलाईं। पुलिस ने आरोपियों से अवैध हथियार और 14 करोड़ रुपए की हेरोइन भी बरामद की है।

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार शाम को रूरल पुलिस ने जंडियाला गुरू में नाका लगाया था। इसी दौरान आरोपी बोलेरो कार में नाके पर पहुंचे, लेकिन वे रूके नहीं। नाका तोड़ आरोपियों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया। पुलिस को पीछे आते हुए देख कर आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की गई। 11 किलोमीटर आगे जाकर आरोपियों को पकड़ लिया गया।

आरोपियों द्वारा पुलिस की गाड़ी पर की गई फायरिंग।
आरोपियों द्वारा पुलिस की गाड़ी पर की गई फायरिंग।

तरनतारन के रहने वाले दोनों आरोपी

अमृतसर रूरल पुलिस की टीम ने आरोपियों को 11 किमी दूर वडाला जिहाल ड्रेन के पास घेर कर गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान तरनतारन के रहने वाले गुरभेज उर्फ बाबा और शमशेर उर्फ करण के तौर पर हुई है।

तीन कत्ल के मामलों में नामजद बाबा

पुलिस ने आरोपियों से 2 किग्रा हेरोइन जब्त की। एक .30 बोर की पिस्टल भी बरामद की। दोनों आरोपी गैंगस्टर जग्गू के करीबी बताए जा रहे हैं। गुरभेज उर्फ बाबा कत्ल के 3 मामलों में नामजद है। दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस ने जांच पड़ताल और पूछताछ शुरू कर दी है।