पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एस-4 नंबर गेट:रेलवे फाटक न खोलने पर गेटमैन को पीटा, हाथ तोड़ा, झब्बाल गांव की घटना, छह लोगों पर केस

अमृतसर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झब्बाल गांव में पड़ते रेलवे के एस-4 नंबर गेट पर तैनात गेटमैन राकेश को शुक्रवार रात कुछ युवकों ने बुरी तरह पीटा और उसका एक हाथ तोड़ दिया। हमलावरों के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने बिना के भय के, सोशल मीडिया पर लाइव होकर ये गुंडागर्दी की। जीआरपी ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर घटनास्थल के आसपास लगे क्लोज सर्किट (सीसी) कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। उसका दावा है कि हमलावर जल्दी ही पकड़ लिए जाएंगे। रेलवे के गेटमैन राकेश कुमार  ने बताया कि वह झब्बाल गांव के नजदीक पड़ते एस-4 नंबर गेट पर बतौर गेटमैन तैनात हैं। शुक्रवार रात तकरीबन 11 बजे एक कार और मोटरसाइकिल पर 6 लोग पहुंचे। उस समय फाटक बंद था। इन लोगों ने राकेश से फाटक खोलने के लिए कहा तो उसने बताया कि अभी डीजल इंजन की क्रॉसिंग होनी है। जैसे ही इंजन क्रॉस होगा, वह फाटक खोल देगा।

इस पर वह लोग फाटक खोलने का दबाव डालते हुए बहस करने लगे और फिर गाली-गलौज पर उतर आए। जब राकेश ने विरोध किया तो सभी लोगों ने मिलकर उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। हमलावरों की पिटाई में उसका हाथ टूट गया। वह जान बचाने के लिए कैबिन में घुस गया तो हमलावरों ने दरवाजा तोड़ना शुरू कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर जीआरपी थाने के इंचार्ज सुखविंदर सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस आसपास लगे सीसी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है ताकि गाड़ियों के नंबर की पहचान कर हमलावरों तक पहुंचा जा सके।

गेटमैन को पीटकर महिला के पैर छुए हमलावरों ने
पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगी है जिसमें मारपीट करने के बाद हमलावर एक महिला के पैर छू रहे हैं। जीआरपी इस महिला के खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी कर रही है। जीआरपी प्रभारी सुखविंदर सिंह ने दावा किया कि हमलावरों के बारे में क्लू मिल गया है और उन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें