हरसिमरत कौर बादल ने दरबार सहिब में टेका माथा:जल्दबाजी में थीं तो मीडिया से नहीं की बात; शाम तक सुखबीर बादल पहुंचेंगे अमृतसर

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दरबार साहिब में पहुंचीं हरसिमरत कौर बादल। - Dainik Bhaskar
दरबार साहिब में पहुंचीं हरसिमरत कौर बादल।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद हरसिमरत कौर बादल ने बुधवार सुबह दरबार साहिब में माथा टेका। वह अकेले ही अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ दरबार साहिब पहुंची। हरसिमरत कौर बादल सुबह 7 बजे के करीब दरबार साहिब में पहुंचीं। लेकिन यहां उन्होंने किसी से बात नहीं की और अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ चुपचाप दरबार साहिब के अंदर चली गईं। परिक्रमा करने के बाद गुरु घर में उन्होंने माथा टेका और कुछ मिनटों के लिए वहां रुकी। इसके बाद प्रसाद ग्रहण करके सीधा दरबार साहिब से बाहर चली गईं।

गुरु घर में नतमस्तक हुईं हरसिमरत कौर बादल।
गुरु घर में नतमस्तक हुईं हरसिमरत कौर बादल।

सुखबीर बादल का दरबार साहिब आने का कार्यक्रम कैंसिल
वहीं पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर बादल का भी दरबार साहिब पहुंचने का कार्यक्रम था, लेकिन अंतिम क्षणों में उसमें बदलाव कर दिया गया। जानकारी है कि सुखबीर बादल बुधवार शाम तक अमृतसर आएंगे और रात तक यहीं रुकेंगे। उन्होंने अमृतसर में पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया और अनिल जोशी के साथ कुछ राजनीतिक रैलियों का आयोजन किया है। वे इन दिनों विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

जल्दबाजी में दिखीं हरसिमरत
बताया जा रहा है कि दरबार साहिब पहुंचने पर हरसिमरत कौर बादल कुछ जल्दबाजी में दिखीं। उन्होंने न किसी से बात की और न ही मीडिया को तवज्जो दी। वे तेज कदमों के साथ दरबार साहिब में आईं, माथा टेका और वापस चली गईं। जब मीडिया ने लखीमपुर खीरी की घटना के बारे में बात करने की कोशिश की तो उनका कहना था कि वह अभी बात नहीं कर सकतीं। वह लेट हो चुकी हैं और उन्हें आगे जाना है। इसके बाद हरसिमरत के सुरक्षा कर्मियों ने किसी को उनके पास जाने नहीं दिया।

खबरें और भी हैं...