पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:तेज रफ्तार टैंकर ने टैंपो-स्कूटी को टक्कर मारी, जीजा-साले की मौत, खबर सुनते ही पिता बेसुध

मानांवाला/जंडियाला गुरु10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में क्षतिग्रस्त टैंकर और स्कूटी। - Dainik Bhaskar
हादसे में क्षतिग्रस्त टैंकर और स्कूटी।
  • वल्ला सब्जी मंडी जा रहे कुलदीप का टैंपो खराब हुआ तो वह ठीक करने लगा, पीछे से आए टैंकर ने कुचला
  • अमृतसर बाइपास फ्लाईओवर के पास सुबह 8 बजे हादसा

अमृतसर बाइपास फ्लाईओवर के नीचे रयान इंटरनेशनल के पास मंगलवार सुबह 8 बजे तेज रफ्तार टैंकर ने सड़क पर खड़े टैंपो काे जाेरदार टक्कर मार दी, जिससे दाे लाेगाें की माैत हाे गई। हादसे के बाद चालक टैंकर काे माैके पर छाेड़कर फरार हाे गया।

मृतकाें की पहचान जंडियाला गुरु के रहने वाले कुलदीप कुमार और जौड़ा फाटक इलाके के अजय कुमार के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर माैके पर पहुंची पुलिस ने वाहनाें काे कब्जे में लेकर लाशाें काे पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके अलावा टैंकर के नंबर के जरिए चालक की पहचान की जा रही है। 

कुलदीप टैंपो के नीचे लेट कर स्पेयर पार्ट बदल रहा था, जीजा स्कूटी के साथ खड़ा था 

जानकारी के अनुसार जंडियाला गुरु में सब्जी का कारोबार करने वाला कुलदीप कुमार टैंपो में वल्ला सब्जी मंडी जा रहा था। रयान इंटरनेशनल के पास फ्लाइओवर से उतरते ही टैंपो खराब हाे गया। उसने जौड़ा फाटक इलाके में रहने वाले अपने जीजा अजय कुमार काे फोन कर स्पेयर पार्ट्स लेकर आने को कहा और खुद टैंपो के नीचे लेटकर पार्ट को उतारने लगा।

इतने में अजय स्कूटी पर वहां पहुंचा। उसने अभी स्कूटी टैंपो के पास खड़ी की ही थी कि पीछे से अाए दूध ढोने वाले टैंकर (पीबी05-एबी-0922) ने टैंपो और स्कूटी को टक्कर मार दी।

टक्कर से अजय उछल कर डिवाइडर पर जा गिरा, जबकि कुलदीप टैंकर के नीचे कुचला गया। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया। 

पिता अस्पताल में भर्ती

मृतक कुलदीप के पिता मनोहर लाल ने सुबह जब बेटे की मौत की खबर सुनी तो उन्हें गहरा सदमा लगा, जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा। पुलिस चौकी न्यू अमृतसर के इंचार्ज ने बताया कि गाड़ियों को कब्जे में ले लिया गया है। कैंटर चालक चालक की पहचान की जा रही है।

कुलदीप का 1 साल का बेटा 

मृतक कुलदीप कुमार शादीशुदा था।  उसकी पत्नी का रो-राे कर बुरा हाल था। उनका एक साल का बेटा भी है। कुछ दिन पहले ही कुलदीप का जन्मदिन था, जिसकी उसने अपने दोस्तों को पार्टी भी दी थी।  वह अपने 5 भाई-बहनों में सबसे छोटा था। उसका बड़ा भाई बठिंडा में रहता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें