• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • I Did Not Give The Resignation Letter, The Viral Resignation Letter Is Fake, I Will Deal Legally Against Those Who Spread Rumors In My Name

पंजाब के डिप्टी CM सोनी का फर्जी इस्तीफा वायरल:सोशल मीडिया पर लैटर पोस्ट करके लिखा- रिजाइन नहीं दिया, मेरे बारे में अफवाह फैलाने वालों से कानूनी तरीके से निपटूंगा

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उप मुख्यमंत्री ओपी सोनी मामले की जानकारी देते हुए। - Dainik Bhaskar
उप मुख्यमंत्री ओपी सोनी मामले की जानकारी देते हुए।

नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान पद से इस्तीफे के बाद प्रदेश में इस्तीफों का दौर भी शुरू हुआ। सिद्धू के समर्थन में कई नेताओं व पदाधिकारियों ने एक-एक करके ट्विटर पर अपने इस्तीफे पोस्ट करने शुरू कर दिए। इसी बीच किसी ने पंजाब के उप मुख्यमंत्री ओम प्रकाश सोनी का फर्जी इस्तीफा पोस्ट कर दिया। इसमें लिखा था कि नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में खड़े होते हुए वह कैबिनेट पद से इस्तीफा देते हैं। लेकिन ओपी सोनी ने अपने फेसबुक पर पोस्ट करके इस लैटर का खंडन किया है।

उप मुख्यमंत्री ओपी सोनी के नाम से वायरल फर्जी लैटर।
उप मुख्यमंत्री ओपी सोनी के नाम से वायरल फर्जी लैटर।

डिप्टी सीएम ओपी सोनी ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि उनके नाम से जो लैटर वायरल किया जा रहा है, वह फेक है। उन्होंने अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया है। उनकी तरफ से मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने की खबरें बिल्कुल झूठी हैं। अफवाह फैलाने वाले की कोशिश करने वाले व्यक्ति के साथ कानूनी तरीके से निपटा जाएगा। गौरतलब है कि सोनी चाहे पिछले कुछ दिनों से नवजोत सिंह सिद्धू के साथ नजर आते रहे हैं, लेकिन वह हमेशा से ही कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ रहे हैं। इतना ही नहीं जब सिद्धू ने प्रधान पद ज्वॉइन किया था, तब भी ओपी सोनी कैप्टन के साथ ही नजर आए थे और सिद्धू को बधाई देने भी नहीं पहुंचे थे।

कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्तान का इस्तीफा।
कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्तान का इस्तीफा।

फर्जी इस्तीफे के शब्द रजिया सुल्तान के रिजाइन जैसे

ओपी सोनी के रिजाइन के फेक लैटर को कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्तान के इस्तीफे से कॉपी करके तैयार किया गया है। ओपी सोनी के नाम से वायरल फेक लैटर के शब्द हूबहू रजिया सुल्तान के रिजाइन के शब्दों से मिलते हैं। फिलहाल सोनी इस फेक लैटर के खिलाफ पुलिस शिकायत भी करने जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...