एक्स-वाइफ की आपत्तिजनक तस्वीरें डाली सोशल मीडिया पर:तलाक के बावजूद करता था मिलने को मजबूर, इनकार करने पर फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फेक अकाउंट बनाकर वायरल कर दी तस्वीरें

अमृतसर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

अमृतसर में एक शख्स तलाक मिलने के बाद भी पूर्व पत्नी को मिलने के लिए मजबूर करता था। जब महिला ने मिलने से मना कर दिया तो आरोपी ने उसके नाम से फेक सोशल मीडिया अकाउंट बना दिया। इतना ही नहीं उस अकाउंट पर आपत्तिजनक तस्वीरों को पोस्ट कर दिया। फिलहाल थाना डी डिवीजन की पुलिस ने नंगली भट्‌ठा निवासी अमित शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी और आईटी एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।

महिला ने थाना डी डिवीजन की पुलिस को जानकारी दी कि उनकी आरोपी अमित के साथ 2017 में शादी हुई थी। लेकिन किसी कारण दोनों में दूरियां बढ़ती गईं। अंत में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। महिला ने बताया कि आरोपी तलाक के बाद भी उसे मिलने के लिए परेशान करता था। कई बार उसे समझाने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी नहीं माना। वह उसे बार-बार परेशान करता था। इस बीच आरोपी ने महिला के नाम का फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फेक आईडी के साथ एकाउंट बना दिया। उस पर महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें भी डाल दी। जब यह जानकारी महिला के पास पहुंची तो वह परेशान हो गई और उसने पुलिस से संपर्क किया। छानबीन के बाद पुलिस ने अब आरोपी अमित शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी 420 धोखाधड़ी के अलावा आईपीसी 67 आईटी एक्ट और आईपीसी 506 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...