IPL-अभिषेक शर्मा आज फिर मैदान में:पिछले मैच में शून्य पर हुए थे आउट; रैंकिंग तीसरे से 14वें स्थान पर

अमृतसर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

IPL 2022 में शुक्रवार रात 7.30 बजे महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद का मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगा। पंजाब के साथ देश भर के क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें हैदराबाद के ओपनिंग बल्लेबाज अभिषेक शर्मा पर टिकी हैं। फैन्स का मानना है कि जब-जब अभिषेक ने ओपनिंग में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, हैदराबाद ने जीत हासिल की है।

रायल चैलेंजर्स बंगलौर के साथ हुए पिछले मैच में हैदराबाद ने हार का मुंह देखा था। इसमें अभिषेक शून्य पर आउट हो गए थे। इसके बाद उनकी रैंकिंग तीसरे से गिरकर 14वें पायदान पर आ चुकी है। अगर आज बंगलौर की टीम के खिलाफ अभिषेक 50 रन बना लेते हैं तो उनकी रैंकिंग में बेहतरीन सुधार संभव है।

अभिषेक शर्मा एक मैच के दौरान शॉट मारते हुए।
अभिषेक शर्मा एक मैच के दौरान शॉट मारते हुए।

टीम में अभी नंबर-1

अभिषेक अपनी टीम में स्कोर के अनुसार नंबर 1 बल्लेबाज बने हुए हैं। 11 मैचों में अभिषेक ने 37 चौके और 9 छक्कों की मदद से 331 रन बनाए हैं। दो अर्ध शतकों के साथ उनका स्ट्राइक रेट 132.4 बना हुआ है।

यह खेल है, उतार-चढ़ाव आता है

अभिषेक शर्मा के पिता व कोच राज कुमार की आज के मैच पर खास नजर है। राजकुमार का कहना है कि क्रिकेट एक खेल है। इसमें उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। उन्हें उम्मीद है कि आज फिर अभिषेक बेहतरीन बल्लेबाजी करेंगे। उनकी पूरी टीम में आज अलग जोश है, उन्हें पूरी उम्मीद है कि आज का मैच सनराइजर्स हैदराबाद ही जीतेंगे और अभिषेक का इसमें अहम योगदान होगा।