पाक तस्करों की नापाक हरकत:बॉर्डर पार से दो जगह तस्करों ने फेंकी ड्रग्स, BSF ने 4 किलोग्राम हेरोइन की जब्त

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
BOP टापू से जब्त किए गए 10 हेरोइन के पैकेट। - Dainik Bhaskar
BOP टापू से जब्त किए गए 10 हेरोइन के पैकेट।

पठानकोट में ब्लास्ट के बाद से ही पूरे पंजाब में अलर्ट जारी है। बॉर्डर पर सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने सख्ती कर रखी है। इसके बावजूद पाकिस्तान के तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। बॉर्डर पार से हेरोइन भेजने की कोशिशें जारी हैं। BSF ने कंटीले तारों के पार दो जगह हेरोइन की खेप जब्त की है।

BOP कासोके से BSF द्वारा जब्त की गई 2 किलोग्राम हेरोइन।
BOP कासोके से BSF द्वारा जब्त की गई 2 किलोग्राम हेरोइन।

BSF की बटालियन 116 ने फिरोजपुर सेक्टर में BOP कासोके और टापू के पास बॉर्डर पार से भेजी चार किलो हेरोइन जब्त की है। यह खेप दो जगह फेंकी गई थी, लेकिन सतर्कता से दोनों जगह खेप बरामद कर ली। जानकारी के अनुसार बॉर्डर आउट पोस्ट (BOP) कासोके में गश्त के दौरान BSF को हरकत महसूस हुई। इसके बाद बटालियन 116 के जवानों ने फेंसिंग के पार सर्च अभियान शुरू किया। पाकिस्तानी तस्कर की तरफ से यहां 2 पीले रंग के पैकेट फेंके गए थे। जवानों ने पैकेट कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। दोनों पैकेट्स का भार 2 किलोग्राम था।

10 पैकेट BOP टापू से जब्त

BSF बटालियन 116 के जवान BOP टापू पर गश्त कर रहे थे। उन्हें फेंसिंग के पास संदिग्ध पैकेट पड़ा दिखा। BSF के जवानों ने जांच की तो उसमें 10 पीले रंग के पैकेट थे। जवानों ने उसी समय 10 पैकेट कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी। 2 किलो हेरोइन को छोटे-छोटे पैकेट्स में डाल फेंका गया था, ताकि BSF के जवानों की नजर से बच सके।

खबरें और भी हैं...