पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अटारी रोड:टक्कर मारकर रिक्शा चालक के बेटे की जान लेने वाला इनोवा चालक गिरफ्तार

अमृतसर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अटारी रोड पर बाइकसवार युवकों को तेज रफ्तार गाड़ी ने वीरवार रात मारी थी टक्कर

वीरवार रात अटारी रोड पर बाइक सवार युवकों को टक्कर मारने वाला इनोवा चालक मलकीत सिंह निवासी बोपाराय खुर्द को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में बोपाराय खुर्द निवासी जसबीर सिंह उर्फ जस्सी की जान चली गई थी। थाना घरिंडा पुलिस ने मृतक के बेटे प्रताप सिंह के बयानों पर आरोपी मलकीत के खिलाफ केस दर्ज किया था।

मृतक के पिता प्रताप सिंह के मुताबिक वह रोजाना अमृतसर में रिक्शा चलाने जाते थे। 10 सितंबर की रात 10.30 बजे वह और उनके बेटे अमृतसर जा रहे थे। जिसमें उनका बेटा जसबीर सिंह उर्फ जस्सी अपने दोस्त के साथ बाइक पर आगे जा रहा था और वह अपने छोटे बेटे के साथ दूसरी बाइक पर उनके पीछे चल रहे थे। जब वे लोग आर्मी गेट नंबर 5 से थोड़ा पीछे थे तो पीछे से आई एक तेज रफ्तार सफेद रंग की इनोवा ने बिना हार्न दिए जस्सी की बाइक में टक्कर मार दी।

जिससे उनका बेटा और उसका दोस्त गुरजीत सिंह घायल हो गए। वहीं गाड़ी चालक आरोपी मलकीत सिंह निवासी बोपाराय खुर्द इनोवा कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। उन्होंने अपने बेटे को संधू अस्पताल दाखिल करवाया, जहां गंभीर हालत होने के कारण उसकी मौत हो गई। वहीं उसके दोस्त गुरजीत का अभी भी इलाज चल रहा है।

मृतक के परिजनों ने रोष जताया
गौरतलब है कि एक्सिडेंट होने के बाद पुलिस कार्रवाई में देरी किए जाने की बात को लेकर लोगों ने अटारी मार्ग पर रोष धरना भी दिया था। वहीं शनिवार दोपहर को भी मृतक के परिजन व रिश्तेदार पुलिस चौकी गए थे। उन्होंने पुलिस से मांग रखी कि मृतक जस्सी के घायल हुए दोस्त का अस्पताल में जाकर बयान लिया जाए। गौरतलब है कि जस्सी अपने पीछे अपनी पत्नी, दो बेटे और एक बेटी छोड़ गया हैऑ। जस्सी लंबे समय से छेहर्टा के एक निजी अस्पताल में नौकरी करता था।

आरोपी काबू , घायल के बयान लिए: चौकी इंचार्ज
चौकी इंचार्ज खासा एएसआई सुखदेव ने कहा कि कार्रवाई में देरी नहीं की गई। पुलिस ने शनिवार को आरोपी मलकीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। एक्सिडेंट की सूचना मिलते ही वीरवार रात वह मौके पर पहुंच गए थे। उनकी चौकी के दो मुलाजिम कोरोना पॉजीटिव आने के साथ एक बीमार है, वहीं चौकी में उनके सहित तीन मुलाजिम ही बचे हैं। इसलिए वे लोग चौकी बंद करके घटनास्थल पर चले गए थे। शुक्रवार को डाक्टरों ने घायल गुरजीत की हालत गंभीर बताई थी, जिसके बाद शनिवार को उसके बयान लिए गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें