IPL में आज सनराइजर्स VS चेन्नई सुपर किंग्स:अभिषेक शर्मा पर टिकी निगाहें, 285 रन बनाकर 8वें पायदान पर हैं क्रिकेटर

अमृतसर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

IPL-15 में आज शाम 7.30 बजे महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पुणे में सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होने जा रहा है, लेकिन इस मैच में सभी की निगाहें सीधी अभिषेक शर्मा पर टिक गई हैं। हर मैच में अभिषेक अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपनी रैंकिंग में लगातार सुधार करते जा रहे हैं। अपनी धमाकेदार पारी के चलते ही अभिषेक 8वें पायदान पर पहुंच चुका है। यह देख उनके फैंस भी खुश हैं और उनके कोच और पिता राज कुमार भी काफी खुश हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद 27 अप्रैल को गुजरात टाइटन्स से हार गई, लेकिन अभिषेक की धुआंधार बल्लेबाजी ने सभी को चौंका दिया। अभिषेक ने 6 चौके और 3 छक्के मारकर 154.76 की स्ट्राइक रेट के साथ 42 गेंदों में 65 रन बनाए। इस धमाकेदार पारी के साथ ही अभिषेक IPL-15 में टॉप 5 बल्लेबाजों की सूची में आकर खड़े हो गए हैं। बीते 4 दिन में हुए मैचों के बाद अभिषेक अब 8वें स्थान पर हैं, लेकिन आज अभिषेक फिर शानदार प्रदर्शन करके अपनी रैंकिंग सुधारने को तैयार है।

पिता व कोच राज कुमार शर्मा के साथ अभिषेक शर्मा।
पिता व कोच राज कुमार शर्मा के साथ अभिषेक शर्मा।

दो अर्धशतक के साथ बना चुके हैं 285 रन

अभिषेक के इस IPL सीजन की बात करें तो बल्लेबाजों की सूची में उनका रैंक 8वां चल रहा है। अभिषेक के पिता राज कुमार बताते हैं कि अभिषेक ने इस सीजन में अभी तक दो अर्धशतक लगाए हैं और आज तीसरे की तैयारी है। अभिषेक अपनी पूरी फॉर्म में खेल रहा है। उनकी परफॉर्मेंस के साथ वह एक बार फिर पहले 5 की सूची में होंगे।

137.44 की स्ट्राइक रेट के साथ खेल रहे अभिषेक

IPL-2022 की बात करें तो अभिषेक के खाते में दो अर्धशतक जुड़ चुके हैं। अभिषेक ने इस सीजन में अभी तक 31 चौके और 8 गेंदें बाउंडरी के पार फेंकी हैं। कोच व पिता राज कुमार का कहना है कि अभिषेक को ओपनिंग में भेजकर टीम उसे पूरी तरह से खुला खेलने दे रही हैं, जिसके चलते वह अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दे रहा है। उन्हें पूरा यकीन है कि आज का मैच अभिषेक की बल्लेबाजी के चलते फिर रोमांचित होगा।