पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुल्तानविंड की घटना:बिजली चोरी पकड़ने गए जेई और टीम पर ईंट-पत्थरों से हमला, भागकर बचाई जान

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मालमंडी बिजलीघर में पुलिस के खिलाफ नारे लगाते पावरकाॅम कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
मालमंडी बिजलीघर में पुलिस के खिलाफ नारे लगाते पावरकाॅम कर्मचारी।
  • मुलाजिमों ने केस दर्ज न करने पर पुलिस के खिलाफ दिया धरना

माल मंडी बिजलीघर के अधीन आते एरिया सुल्तानविंड के देवा मंदिर पत्ती मलकां में शनिवार को बिजली चोरी पकड़ने के दौरान पावरकॉम की टीम पर लोगों ने ईंट-पत्थर बरसाए दिए, जबकि जेई सुरिंद्र सिंह और मुलाजिमों ने भागकर जान बचाई है। मुलाजिमों ने 4 दिन से आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर मंगलवार को माल मंडी बिजलीघर में धरना देकर सुल्तानविंड पुलिस और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

सिटी सेंटर के एक्सईएन टीपी सिंह और एसडीओ केपी सिंह ने कहा कि पुलिस 2 दिन तक कार्रवाई नहीं हुई तो खुद धरने पर बैठेंगे। कर्मियों ने कहा कि छापेमारी के दौरान महिला पूजा सीधी कुंडी लगाकर बिजली चोरी करती पाई गई है। जैसे ही जेई ने कुंडी उतारी तो पूजा, आकाश और करन ने साथियों से मिलकर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। आरोपियों पर पहले से 2 केस दर्ज हैं। इस दौरान कुलविंदर सिंह, अमरजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, परमबीर सिंह, कुलवंत राय, अमरीक सिंह, अमरजीत सिंह, पदमजीत सिंह मौजूद रहे।

कोट आत्माराम में डिफॉल्टिंग अमाउंट लेने गए एसडीओ से गाली-गलौज, बैरंग लौटे

चाटीविंड में कर्मचारियों को जानकारी देते एसडीओ सुमित सैनी।
चाटीविंड में कर्मचारियों को जानकारी देते एसडीओ सुमित सैनी।

हाल गेट सिटी सर्किल के इंडस्ट्रियल डिवीजन के चाटीविंड सब डिवीजन बिजलीघर के एसडीओ सुमित सैनी मंगलवार बाद दोपहर कोट आत्माराम के उपभोक्ता से 37 हजार डिफाल्टिंग अमाउंट लेने गए, पर उपभोक्ता ने अमाउंट चुकाने की बजाय गाली-गलौज किया। एसडीओ ने इसकी शिकायत एक्सईएन गुरुमुख सिंह के साथ पुलिस थाना बी डिविजन में की।

एक्सईएन ने बताया कि कोट आत्माराम में कुर्सियों का काम करने वाले उपभोक्ता का डिफॉल्टिंग अमाउंट काफी दिन से पेंडिंग था। 31 मार्च के कारण अमाउंट लेने को एसडीओ अपनी टीम के साथ उपभोक्ता के यहां पहुंचे तो उसने गाली-गलौज की। बाद में एसडीओ वहां से चले आए। उन्होंने कहा कि कर्मियों के साथ ऐसा व्यवहार सहन नहीं किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें