पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन का एक्शन:जगतपुरा और पत्ती जैलदार माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाकर किए सील

अमृतसर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना केसों पर लगाम लगाने के लिए अफसरों ने इलाकों में 5 लाेगों से अधिक पॉजीटिव आने पर माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर सील करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। तहसीलदार मंजीत सिंह ने ब्लॉक वेरका पत्ती जैलदार और जगतपुरा इलाके में 18 लोगों के काेरोना पॉजीटिव आने के बाद माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर सील कराया।

सबसे अधिक जैलदार में 12 जबकि जगतपुरा में 6 केस काेरोना के आए हैं। बता दें कि इसके पहले एसडीएम ने खन्ना पेपर मील, बसंत एवेन्यू, अशोक पार्क, जोशी वाली गली, मेडिकल एंक्लेव, ग्वाल मंडी व रणजीत एवेन्यू और न्यू प्रताप नगर इलाकों में कुल 57 पॉजीटिव केस एकसाथ आने पर माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कराया था। तहसीलदार ने बताया कि लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के साथ सील इलाकों की बैरीकेडिंग की गई है ताकि लोग बाहर न निकलें। वहीं तहसीलदार रतनजीत सिंह भुल्लर ने बताया कि ग्रामीण इलाकों में कानूनगो व पटवारियों की टीम बनाई गई है।

साथ ही निर्देश दिया है कि यदि किसी भी इलाके में केसों की संख्या 5 या उससे अधिक आती है तो तत्काल जानकारी देंगे। जिससे संबंधित इलाके को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर सील कराने की कार्रवाई की जाए। इस मौके पर तहसीलदार रतनजीत सिंह भुल्लर के अलावा पटवारी रतन सिंह, पटवारी महेश कुमार, कानूनगो ओम प्रकाश, एसचओ निशान सिंह व अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें