तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर ने मांगी रंगदारी:जग्गू भगवानपुरिया के गुर्गों ने नामी डॉक्टर महाजन को 1 करोड़ देने के लिए कहा

अमृतसर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया। - Dainik Bhaskar
तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया।

तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ने शहर के डॉक्टर से 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी है। डॉक्टर ने तीन कॉल आने के बाद पुलिस को मामले की शिकायत दी है। पुलिस ने हरकत में आते हुए फोन करने वाले जग्गू के गुर्गों के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी है।

थाना सिविल लाइन में शहर के जाने माने डॉ. महाजन ने लिखित में शिकायत दी है। शिकायत में उन्होंने बताया कि उन्हें एक फोन आया। दूसरी ओर से बोलने वाले ने अपनी पहचान जग्गू भगवानपुरिया के करीबी के रूप में बताई। फोन पर आरोपियों ने 1 करोड़ रुपए की मांग की। रुपए न देने पर नुकसान के जिम्मेदार होने की बात कही। साथ ही कॉल करने वाले ने धमकाया कि अगर इसकी जानकारी पुलिस को दी तो अंजाम इससे भी बुरा होगा।

नहीं चाहते कोई कार्रवाई

डॉ. महाजन ने पुलिस को शिकायत देते हुए कहा कि वह इस पर कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। वह लिखित शिकायत सिर्फ पुलिस तक सूचना पहुंचाने के लिए ही दे रहे हैं। दूसरी ओर पुलिस मामले को लेकर पूरी तरह से मौन है। पुलिस डॉ. महाजन के फोन डिटेल्स खंगाल रही है, ताकि फोन करने वाले के बारे में सूचना मिल सके।