पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कारोबार:जीप खड़े ट्रक से टकराई, मोगा के 2 व्यापारियों की मौत

चोहला साहिब10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव जोनेके में खारा पुल के पास शाम 5 बजे हादसा, कारोबार के लिए सरहाली आए थे व्यापारी

गांव जोनेके के खारा पुल के पास बुधवार शाम एक जीप सड़क किनारे खड़े खराब ट्रक से टकरा गई, जिससे जीप सवार दो लोगों की मौत हो गई। यह दोनों मोगा के व्यापारी थे, जो कि व्यापार के सिलसिले में सरहाली कलां से मोगा लौट रहे थे। मृतकों की पहचान कपड़ा व्यापारी भारत भूषण और राजिंदर कुमार निवासी मोगा के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार 2 व्यापारी भारत भूषण और रजिंदर कुमार कारोबार के सिलसिले में अक्सर सरहाली कलां आते थे। बुधवार को भी वह सरहाली कलां आए थे। शाम 5 बजे मोगा लौटते वक्त अमृतसर-बठिंडा हाई-वे पर जोनेके के खारा पुल के पास उनकी जीप सड़क पर खड़े ट्रक में जा टकराई।

हादसे के बाद दोनों को बड़ी मुश्किल से जीप में से निकाला जा सका, मगर तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। जानकारी के अनुसार जीप जिस रेत से भरे ट्रक में टकराई उसमें कुछ खराबी आ गई थी, जिस कारण उससे ड्राइवर ने सड़क के किनारे पार्क किया था। थाना चोहला साहिब की पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए तरनतारन अस्पताल भेज दिया है, जबकि आगे की जांच जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser