पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेवा:करलीन कौर को पहला और राजवीर सिंह काे दूसरा स्थान

अमृतसर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुखमणि सोसायटी ने कराया गुरबाणी कंठस्थ मुकाबला

दशमपिता गुरु गोबिंद सिंह के प्रकाशोत्सव के उपलक्ष्य में रेलवे बी ब्लॉक में सुखमणि साहिब सेवा सोसायटी की ओर से तीन दिवसीय समारोह के दूसरे दिन गुरबाणी कंठ मुकाबले करवाए गए। सोसायटी के चेयरमैन डॉ. इंद्रपाल सिंह पसरीचा, प्रधान जसवंत सिंह के निर्देशों और गुरु ग्रंथ साहिब की छत्रछाया में 3 से 13 साल के बच्चों के बीच करवाए मुकाबले में अकाल तख्त साहिब के पूर्व जत्थेदार ज्ञानी गुरुबचन सिंह मुख्य रूप से शामिल हुए।

मुकाबले के दौरान सोसायटी के कन्वीनर कुलविंदर सिंह की ओर से छोटे बच्चों में गुरु साहिबानों के जीवन बारे धार्मिक सवाल पूछे गए। जिनका सही जवाव देने वाले बच्चों को सम्मानित किया गया। इसमें 11 साल की करलीन कौर ने पहला, 12 साल के राजवीर सिंह ने दूसरा और 10 साल के हरजसप्रीत सिंह ने सहीं जवाव देकर तीसरा स्थान हासिल किया। सोसायटी के प्रधान जसवंत सिंह ने सिंह साहिब को श्रीसाहिब देकर सम्मानित किया। सोसायटी के प्रधान ने बताया कि रविवार को अखंड पाठ साहिब के भोग डाले जाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें