पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अमृतसर:लेफ्ट-राइट व्यवस्था नामंजूर, सरकार बेशक समय घटा दे , मगर थोक कपड़ा मार्केट रोज खोलने दी जाए

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • थोक कपड़ा कारोबारियों के शिष्टमंडल ने डीसीपी से मुलाकात में रखी बात

थोक कपड़ा कारोबारियों का शिष्टमंडल डिप्टी कमिश्नर पुलिस (डीसीपी) लॉ एंड आर्डर जगमोहन सिंह से मिले। उन्होंनें लेफ्ट-राइट सिस्टम से दुकाने खोले जाने को लेकर अपनी मुश्किलें बताईं। कारोबारियों ने कहा कि प्रशासन चाहे तो मार्केट खुलने का समय या दिन घटा दे लेकिन होलसल कपड़े की सारी दुकानें एक साथ खुलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मार्केट में बाहर से ग्राहक भी आते हैं, ऐसे में कारोबारियों को भारी नुकसान होता है। वहीं मार्केट में लेफ्ट-राइट को लेकर भी कारोबारियों को गाइड नहीं किया गया है। एक तो कोरोना वायरस के कारण पहले ही मंदी का दौर चल रहा है। वहीं वीकेंड लॉकडाउन को मिलाकर वर्तमान में कारोबारी को महीने में 10 दिन ही दुकानें खोलने का समय मिल पा रहा है। ऐसे में स्टाफ का वेतन, दुकानों-गौदामों के किराए, टैक्स, बैंक लोन की किस्तें और घर के खर्चे चलाना बस से बाहर हो चुका है।

सरकार को लेफ्ट राइट सिस्टम बारे दोबारा से विचार करके नई स्ट्रैटेजी के तहत बाजार खुलवाने चाहिए, ताकि होलसेल कपड़ा मार्केट एक साथ ही खुला करे। कारोबारियों के मुताबिक डीसीपी ने उनकी समस्याओं को लेकर उच्चाधिकारियों के साथ बात करके उचित हल निकालने का भरोसा दिया है। इस मौके पर टाहली साहिब मार्केट के प्रधान व पार्षद जीत सिंह भाटिया, शास्त्री मार्केट के महासचिव दीपक राय मेहरा, सचिव कमल सेठी, गिन्नी भाटिया, नरिंदर सिंह रतन, प्रताप बाजार से जगदीश मल्होत्रा, पीस गुडस एसोसिएशन के महासचिव रामपाल मेहरा, गुरु बाजार एसोसिएशन से प्रधान विनय मेहरा, नारायण सिंह सलूजा,राजा मार्किट से सुरिंदर भाटिया, कैशधारा बाजार से नरेश चोपड़ा, गली कश्मीरी पंडित से शैंकी भाटिया, गोकुल मार्किट से नरिंदर सचदेवा, सचिव राज कुमार महाजन, लष्मी मार्किट से पवन महाजन, लक्की भाटिया मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें