• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • Maid Planned To Loot Family; Sleeping Piles Mixed In Tea, The Mistress Catches Her When The Taste Of Tea Was Different

कामवाली की परिवार को लूटने की प्लानिंग:चाय में मिलाई नींद की दवा, मालकिन को स्वाद में लगा फर्क तो पकड़ी गई

अमृतसर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के अमृतसर में एक कामवाली ने परिवार को लूटने की प्लानिंग की। लेकिन मालकिन की सूझबूझ के कारण महिला पकड़ी गई और बड़ा हादसा होने से बच गया। सख्ती से पूछने पर कामवाली ने मालकिन को पूरी प्लानिंग बता दी। फिलहाल पुलिस ने कामवाली को गिरफ्तार करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पकड़ी गई आरोपी की पहचान दबुर्जी में रहने वाली संदीप कौर के रूप में हुई है।

घटना अमृतसर के फतेहगढ़ चूडियां रोड की है। मालकिन सुरिंदरजीत कौर ने पुलिस को जानकारी दी कि संदीप कौर उनके घर पर दो महीने से काम कर रही है। संदीप कौर ने लूटने के मकसद से उनके व पति की चाय में नशीली गोलियां डाल दी। चाय पीने के बाद उनके पति बेहोश होकर गिर गए। लेकिन जब वह चाय पीने लगी तो उसका स्वाद अजीब सा लगा। जिसके बाद उन्होंने चाय नहीं पी। लेकिन पति की हालत देख उन्हें संदीप कौर पर शक हो गया।

सख्ती से पूछताछ के बाद बताई कहानी

शक होने के बाद सुरिंदरजीत कौर ने अपने पड़ोस में रहने वाली नवतेज कौर को बुलाया और संदीप को पकड़ लिया। सख्ती से पूछताछ पर महिला ने बताया कि उन्होंने उनकी चाय में एल्प्रेक्स 0.5 की गोलियां डाली थी। ताकि दोनों के बेहोश हो जाने के बाद वह पैसे चोरी कर सके।

पुलिस ने लिया संदीप को हिरासत में

सुरिंदरजीत का आरोप है कि संदीप ने उनके पर्स से 1500 रुपए भी चुराए। घटना के बाद पुलिस ने संदीप को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने संदीप से एल्प्रेक्स 0.5 का पत्ता भी बरामद कर लिया है, जिसमें से गोलियां निकाल चाय में मिलाई थी।