पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Maid, Who Left Her Job Eight Years Ago, Met Her Husband in law And Robbed The Dentist's House

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:आठ साल पहले नौकरी छोड़ चुकी नौकरानी ने पति-सास से मिलकर कराई डेंटिस्ट के घर लूट

अमृतसर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दसौंधा सिंह रोड पर 6 जनवरी की रात वारदात ,मेड-सास समेत 4 गिरफ्तार, पति समेत 3 फरार

दसाैंधा सिंह रोड पर डेंटिस्ट के परिवार को बंधक बनाकर की गई लूट के मास्टरमाइंड घर में 8 साल पहले काम कर चुकी नौकरानी दिलजीत कौर और उसका पति थे। दिलजीत ने अपने पति दिलदार सिंह निवासी कृष्णा नगर कोट खालसा, सास दविंदर कौर और चार अन्य युवकों से मिलकर ोवारदात को अंजाम दिया था। वह डेंटिस्ट डॉ. शिवानी अरोड़ा के घर के कोने-कोने से वाकिफ थी। पुलिस ने दिलजीत, दविंदर और

वारदात में शामिल शम्मी उर्फ अम्मू निवासी इस्मालाबाद और गुरप्रीत सिंह उर्फ फतेह सिंह निवासी रामतीर्थ रोड को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दिलजीत का पति दिलदार सिंह, बिक्रम सिंह उर्फ टीटी और गुरमीत सिंह अभी फरार हैं। पकड़े गए आरोपियों से 65 हजार रुपए की नकदी, एक पिस्टल, दात्तर और दो स्कूटी बरामद की हैं। लुटेरों ने डेंटिस्ट के घर से 208 ग्राम सोना और नकदी लूटी थी।

नौकरानी ने सास के साथ मिलकर की थी घर की रेकी

डीसीपी (डिटेक्टिव) मुखविंदर सिंह भुल्लर ने बताया कि 6 जनवरी की रात आरोपियों ने दसौंधा सिंह रोड स्थित डेस्टिंग डॉ. शिवानी अरोड़ा के घर में घुसकर हथियारों के बल पर परिवार को बंधी बनाकर नकदी और गहने लूटे थे। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने दो-दो सदस्यों वाली 50 टीमें बनाई थी। पुलिस के हाथ कई सीसीटीवी फुटेज लगीं, जिनसे पहले लुटेरों की पहचान की गई।

पता चला कि आरोपी कैंटोनमेंट इलाके की तरफ भागे हैं। पुलिस की टीमों ने को जहां भी शक हुआ, वहां घर में गईं और लोगों से बातचीत करके सीसीटीवी की फुटेज में आए आरोपियों की पूछताछ की। इसके बाद परत दर परत खुलती चली गई। पहले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया, जिसके बाद सभी आरोपियों की पहचान हो गई। डीसीपी ने बताया कि आरोपी दिलजीत कौर और उसकी सास दविंदर कौर ने वारदात से कुछ दिन पहले डेंटिस्ट के घर के आसपास की रेकी भी की थी।

मां-बेटे का लुटेरा गिरोह, 8 केस पहले से दर्ज
नौकरानी की सास और पति ने लुटेरा गिरोह बना रखा था। इन पर फरीदकोट में 6 जनवरी 2018 को लूट का केस हुआ था। फरीदकोट में ही 22 जनवरी 2018 को एनडीपीएस एक्ट के तहत इन्हें नामजद किया गया था। 24 अक्टूबर 2017 में थाना इस्लामाबाद इलाके में भी इन्होंने डकैती की थी। बिक्रम-गुरमीत सिंह पर 3-3 तो शम्मी के 2 केस पहले ही दर्ज हैं।

गहने पिघलाने के लिए दुकानदार को दिए थे
आरोपियों ने लूटे गए गहने कोट बाबा दीप सिंह में दुकान करने वाले गोरखनाथ को पिघलाने के लिए दिए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser