पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जहरीली शराब मामले में 20 दिन में केस नहीं:मैनिफेस्टो लागू नहीं, कैप्टन ने गुुरुओं की सौगंध खाकर लोगों से धोखा किया: दूलो

अमृतसर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रधान व राज्यसभा मेंबर शमशेर सिंह दूलो ने रविवार को सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की नेतृत्व वाली सरकार पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने मैनिफेस्टो लागू नहीं किया और सौगंध खाकर गुरुओं से बेमुख हो लोगों को धोखा दे रहे हैं। अगर सीएम सही हैं, फिर माफिया को सपोर्ट करने वाले मंत्रियों, विधायकों और विपक्षी नेताओं के चेहरे से नकाब उतारें। दूलो रविवार को हाॅलगेट स्थित केंद्रीय गुरु रविदास मंदिर में नए कम्युनिटी हाॅल का नींव पत्थर रखने और संविधान निर्माता बाबा साहेब अंबेडर की मूर्ति का अनावरण करने पहुंचे थे।

दूलो बोले- 2017 में ही उठाए थे ड्रग और माफिया के मुद्दे

दूलों ने कहा कि जहरीली शराब से मौतों के मामले में जिम्मेदार डिस्टिलरी मालिकों और माफिया के खिलाफ केस दर्ज नहीं हुआ तो 20 दिन बाद वह सीएम निवास के बाहर धरना देंगे। दूलो ने कहा कि नहरी विभाग, फूड सप्लाई विभाग में स्कैम हुए। सीएम और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच क्लेश तो अब शुरू हुआ है। उन्होंने तो 2017 में सांसदों-विधायकों की पहली मीटिंग में ही एससी स्टूडेंट्स की स्कॉलरशिप घोटाले, माफिया, ड्रग के मुद्दे उठाए थे।

खबरें और भी हैं...