पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपियों पर केस दर्ज:देवरों के पीटने और प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने किया सुसाइड

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ईश्वर नगर में गत दिवस दो देवरों की ओर से पीटे जाने और लगातार की जा रही हैरासमेंट से तंग आकर एक विवाहिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान गगनप्रीत कौर के रूप में हुई है। थाना सुल्तानविंड पुलिस ने गगनप्रीत की बहन डिंपल कुमारी की शिकायत पर राजविंदर सिंह राजू और हरविंदर सिंह उर्फ बंटी निवासी ईश्वर नगर तरनतारन रोड के खिलाफ केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक उसकी बहन गगनप्रीत कौर (29) की वर्ष 2012 में शमशेर सिंह के साथ शादी हुई थी। वहीं शादी के बाद मिलने पर उसकी बहन ने आरोपियों की तरफ से उसे तंग परेशान किए जाने की बात कही थी। वहीं 27 मार्च दोपहर 12.57 बजे को उसे फोन पर पता चला कि आरोपी उसकी बहन की हैरासमेंट करने के साथ ही पिटाई भी की है।

वहीं उसकी बहन को घर से बाहर भी नहीं निकलने दिया। इसके बाद शाम 4 बजे उसके जीजा शमशेर सिंह का फोन आया कि गगनप्रीत कौर को कुछ हो गया है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसे यकीन है कि दोनों आरोपी देवरों ने ही उसकी बहन को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया है। जिसके बाद उसकी बहन ने जहरनुमा चीज खाकर सुसाइड की है। जानकारी के मुताबिक मृतका की 4 से 5 साल की बेटी भी है। वहीं उसकी एक बहन पंजाब पुलिस में एएसआई है।

दूसरे पक्ष ने भी जांच की मांग रखी: एसएचओ
एसएचओ सुल्तानविंड परनीत के मुताबिक शिकायतकर्ता डिंपल कुमारी के बयानों पर मृतका के भाईयों पर केस दर्ज किया गया है। वहीं मेडिकल बोर्ड ने शव का पोस्टमार्टम किया है, जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है। दूसरी तरफ मृतका के ससुराल पक्ष ने भी मामले की गहन जांच करने की मांग की है। केस की पूरी पड़ताल करके बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें