स्कूल से चावल चुराते पकड़ा शिक्षक:अमृतसर में रात को कार लेकर पहुंचा था, लोगों ने वीडियो बनाकर कर दी वायरल

अमृतसर3 महीने पहले
कार लेकर भागने की तैयारी करता अध्यापक।

पंजाब अमृतसर के जंडियाला गुरु में सरकारी एलिमेंट्री स्कूल का ही एक अध्यापक चावल चुराता हुई लोगों ने पकड़ लिया। देर रात अध्यापक अपनी कार में स्कूल पहुंच गया। चावल की बोरी को साथ ले जाते देख लोग इकट्‌ठा हो गए और कार को घेर लिया। लोगों ने अध्यापक की वीडियो भी बना ली, जिसके बाद वह वहां से भाग गया।

कार में रखी मिड-डे मील के चावलों की बोरी।
कार में रखी मिड-डे मील के चावलों की बोरी।

घटना देर रात की बताई जा रही है। जंडियाला गुरु के सरकारी एलिमेंट्री सेल्फ मेड स्मार्ट स्कूल में इलाका निवासियों को आवाज सुनाई दी। जिसके बाद सभी अंदर गए तो देखा कि एक कार खड़ी थी और स्कूल का ही एक अध्यापक चावल की बोरी को कार में रख रहा था। यह देख सभी अध्यापक को बोलना शुरू हो गए और उसकी वीडियो बनाना शुरू कर दी। कैमरा देख अध्यापक भड़क गया। अब इलाका निवासियों ने मंत्री ईटीओ हरभजन सिंह से मांग की है कि अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

लोगों ने पकड़ा तो बोरी को बाहर ही छोड़ अध्यापक भागा।
लोगों ने पकड़ा तो बोरी को बाहर ही छोड़ अध्यापक भागा।

अध्यापक ने कहा- सुबह के लिए चावल छोड़ने आया था

जब लोगों ने वीडियो बनानी शुरू कर दी तो अध्यापक ने सभी को उलटा पुलटा बोलना शुरू कर दिया। अध्यापक का कहना था कि वह चावल व आटा छोड़ने के लिए आया था, ना कि लेने, लेकिन जब लोगों ने इस समय आने और स्कूल का दरवाजा बंद करने का कारण पूछा तो उसके पास इसका कोई जवाब नहीं था।

मंत्री के फोन पर इंक्वायरी शुरू

DEO एलिमेंट्री राजेश शर्मा ने कहा कि मामला मंत्री ETO हरभजन सिंह के ध्यान में आ गया था। उन्होंने मामले की इंक्वायरी के लिए कहा है। इस मामले की इंक्वायरी डीईओ सीनियर सेकेंडरी को सौंप दी गई है। वहीं दूसरी तरफ वह आज खुद केस को बनाकर डिपार्टमेंट को भेज रहे हैं। डिपार्टमेंट अपने स्तर पर आरोपी अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई भी करेगा।

खबरें और भी हैं...