अमृतसर में कॉलेज गई नाबालिग लापता हुई:पुलिस की टेक्निकल टीम ने 24 घंटे में लुधियाना से रिकवर करके परिवार को सौंपी

अमृतसर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के अमृतसर जिले से लापता हुई नाबालिग लड़की को सोमवार देर शाम पुलिस ने रिकवर करके परिवार के सुपुर्द कर दिया। युवती घर वालों से नाराज होकर लुधियाना पहुंच गई थी। शिकायत मिलने के 24 घंटे के अंदर ही अमृतसर पुलिस के साइबर सेल ने युवती को ट्रेस कर लिया। युवती के मिलने के बाद परिवार ने पुलिस का धन्यवाद भी किया। मामला शनिवार का है।

संधू कॉलोनी निवासी 17 वर्षीय नाबालिग घर से कॉलेज के लिए निकली थी, लेकिन शाम तक वह घर नहीं लौटी। परिवार ने उसे ढूंढना शुरू किया। सभी रिश्तेदारों से संपर्क किया, लेकिन युवती का पता नहीं चला। रविवार को परिवार ने थाना सदर में शिकायत दी। ACP वरिंदर सिंह खोसा ने जानकारी दी कि तुरंत युवती को ढूंढने के लिए साइबर सेल टीम को एक्टिव कर दिया गया।

लुधियाना से किया गया नाबालिग को रिकवर

नाबालिग किसी बात से नाराज होकर पहले कॉलेज और फिर वहां से लुधियाना चली गई थी। इस दौरान युवती ने अपना फोन भी बंद रखा, लेकिन जैसे ही फोन एक्टिवेट हुआ, पुलिस ने उसकी लोकेशन को ट्रेस करके लुधियाना पुलिस से संपर्क साधा। सोमवार शाम तक युवती को ट्रेस कर लिया गया और परिवार के सुपुर्द कर दिया गया।

लापता की शिकायत जल्द पुलिस से करें

ACP खोसा ने कहा कि जब भी कोई लापता होता है तो उसकी शिकायत तुरंत पुलिस को करनी चाहिए। जितना समय में अंतर बढ़ता जाएगा, लापता को ढूंढना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में जल्द से जल्द पुलिस से संपर्क साधना चाहिए, ताकि लापता को तुरंत परिवार से मिलाया जा सके।