पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिद्धू को मिला समर्थन:सिद्धू के पक्ष में उतरे विधायक-मंत्री बोले- कैप्टन से माफी की जरूरत नहीं

अमृतसर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रंधावा बोले-कैप्टन सरकार चलाएं, सिद्धू पार्टी देखें, हाईकमान का ऑर्डर सभी मानें

बुधवार को कांग्रेस के नवनियुक्त पंजाब प्रदेश नवजोत सिंह सिद्धू की कोठी में पहुंचे नेताओं ने कैप्टन-सिद्धू विवाद में सिद्धू का पक्ष लेते हुए कहा कि उन्हें कैप्टन से माफी मांगने की जरूरत नहीं। कैबिनेट मिनिस्टर सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि कैप्टन सरकार चलाएं, सिद्धू पार्टी संभाल लेंगे। वहीं, 18 जुलाई को कैप्टन के हक में लेटर लिखने वाले हरमिंदर सिंह गिल ने कहा कि पार्टी हाईकमान दोनों नेताओं के मनमुटाव दूर कर लेगा, जबकि जोगिंदर पाल भोआ ने कहा कि सिद्धू को माफी मांगने की जरूरत नहीं।

यूं चला कारवां-
सुबह 8:30 बजे -सिद्धू की होली सिटी स्थित कोठी में नेता आने शुरू हुए। दोपहर 12:25 बजे -विधायकों और पार्टी नेताओं के साथ दो वीडियो कोच बसें दरबार साहिब को रवाना। दोपहर 1:08 बजे- सुनील जाखड़ और विधायकों को लेकर बस गोल्डन टेंपल पहुंची। दोपहर 2:41 बजे- जलियांवाला बाग के बाहर से ही शहीदों को नमन किया। दोपहर 3:10 बजे- सिद्धू श्री दुर्ग्याणा मंदिर गेट पर पहुंचे। दोपहर 3:35 बजे- सभी रामतीर्थ रवाना हुए और वहां शीश नवाया। शाम 5:00 बजे- सभी विधायक विधानसभा क्षेत्रों की ओर रवाना। शाम 5:15 बजे- सिद्धू वापस अपनी कोठी में पहुंचे।
कैप्टन-सिद्धू दोनों हमारे हाईकमान का आदेश मान्य
कैप्टन-सिद्धू के मामले को सुलझाना हाईकमान का काम है। सिद्धू को उन्होंने पंजाब कांग्रेस प्रधान चुना है तो हम उनकी बात मानेंगे। कैप्टन बुलाएंगे तो उनकी भी बात मानेंगे। हमारे लिए पार्टी सर्वोपरि है। - डॉ. राजकुमार वेरका, विधायक अमृतसर वेस्ट
राहुल बोले थे-पार्टी में पीठ दिखाने वालों की जगह नहीं
राहुल गांधी ने कहा था कि कांग्रेस में पीठ दिखाने वाले और छुरा घोंपने वालों के लिए कोई जगह नहीं है। कैप्टन सरकार चलाएंगे, सिद्धू पार्टी संभाल लेंगे।
- सुखजिंदर सिंह रंधावा, विधायक, फतेहगढ़ चूड़ियां।

सिद्धू ने गुनाह नहीं किया जो कैप्टन से माफी मांगें
सिद्धू ने कोई गुनाह नहीं किया जो कैप्टन से माफी मांगें। सिद्धू के उठाए मुद्दे लोगों की आवाज है, जिसे वह उठाते रहेंगे। 2022 चुनाव में लोग सिद्धू को सीएम बनाना चाहते हैं।
- सुरजीत सिंह धीमा विधायक, अमरगढ़।

सीएम का दिल बड़ा है, वह मसला सुलझा लेंगे
पार्टी हाईकमान ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू को 18 प्वाइंट दिए हैं, जिन्हें सिद्धू को पूरा करना है। कैप्टन का बड़ा दिल है, वह सभी के साथ मिलकर सिद्धू के मसले को सुलझाएंगे।- अंगद सिंह, विधायक, नवांशहर

खबरें और भी हैं...