पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:2 बच्चों की मां घर आने से रोकती थी, इसे लेकर हुए झगड़े में प्रेमी ने कर दिया कत्ल, गिरफ्तार

अजनाला14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शनिवार को महिला का गला घोंटकर फरार हुए आरोपी को झंडेर पुलिस ने दबोचा

पुलिस थाना झंडेर के गांव नवांपिंड में शनिवार शाम दो बच्चों की मां की हत्या करने वाले प्रेमी जसबीर सिंह को पुलिस सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक महिला गुरमीत कौर आरोपी को अपने घर आने से रोकते थी, मगर वह बार-बार आ धमकाता था। इसी बात को लेकर शनिवार को दोनों में झगड़ा हुआ। इसी बीच गुस्साए आरोपी ने महिला की गला घोंट कर हत्या कर दी थी। इस संबंध में थाना झंडेर की पुलिस ने गुरमीत कौर के पति मनजीत सिंह के बयानों पर आरोपी प्रेमी जसबीर सिंह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था।

गला घोंटने में इस्तेमाल रस्सी बरामद

सोमवार को आरोपी की गिरफ्तारी के बाद डीएसपी अजनाला विपिन कुमार ने प्रेस कान्फ्रेंस की। इसमें उन्होंने बताया कि शनिवार को गांव नवांपिंड के मनजीत सिंह ने शिकायत दी थी कि उसकी शादी करीब 16 वर्ष पहले पट्टी के गांव जौड़ा निवासी गुरमीत कौर से हुई थी। इस वक्त उसके दो बेटे, दलेर सिंह (14) और जोबनप्रीत सिंह (10) हैं। मनजीत सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी गुरमीत कौर के जसबीर सिंह निवासी गांव बल बावा से अवैध संबंध थे। जसबीर अक्सर उसकी गैर-हाजिरी में उसके घर आता था। तीन अप्रैल की देरशाम जब वह काम से घर लौटा तो जसबीर उसके घर में था।

उस वक्त उनका छोटा बेटा जोबनप्रीत कमरे के बाहर था। उसने बताया कि उनकी पत्नी गुरमीत कौर और जसबीर सिंह दोनों कमरे में थे और कमरे अंदर से बंद था। तब अंदर से दोनों के झगड़े के आवाज आ रही थी। जब उन्होंने खिड़की से अंदर देखा तो जसबीर गुरमीत का रस्सी से गला घोंट रहा था। उनके चिल्लाने पर वह रस्सी जेब में डाल कर फरार हो गया। इसके बाद सोमवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के अनुसार गुरमीत उसे घर आने से रोकती थी। इसे लेकर उनका शनिवार को झगड़ा हुआ और उसने गुरमीत का गला घोंट दिया। डीएसपी ने बताया कि हत्या में इस्तेमाल की गई रस्सी बरामद कर ली गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें