गुरदासपुर में मोटर साइकिल चोर की धुनाई:चुराकर भागा तो खड़े टिप्पर से टकराया; लोगों ने पीछा करके पकड़कर पुलिस को सौंपा

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़े गए चोर के साथ पूछताछ करते हुए पुलिस। - Dainik Bhaskar
पकड़े गए चोर के साथ पूछताछ करते हुए पुलिस।

पंजाब के गुरदासपुर जिले में एक चोर मोटर साइकिल चोरी करके भाग गया, लेकिन जब लोगों ने उसका पीछा करना शुरू किया तो वह आगे खड़े एक टिप्पर से टकरा गया। इसके बाद लोगों ने पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार किया और अस्पताल ले जाकर इलाज करवाया।

चोर को गिरफ्तार करके ले जाते हुए पुलिस।
चोर को गिरफ्तार करके ले जाते हुए पुलिस।

घटना गुरदासपुर के हनुमान चौक की है। मोटर साइकिल के मालिक प्रदीप कुमार ने बताया कि वह एक रेस्टोरेंट में काम करता है। उन्होंने सुबह अपना प्लेटिना मोटर साइकिल रेस्टोरेंट के बाहर लगाया और काम के लिए अंदर चला गया, लेकिन इस दौरान आरोपी उसका मोटर साइकिल चुराकर फरार हो गया, लेकिन मोटर साइकिल ले जाते हुए चोर पर नजर पड़ गई। प्रदीप व उसके सहयोगियों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया।

सड़क पार करते टिप्पर से टकराया

इसी दौरान आरोपी बटाला रोड की तरफ मोटर साइकिल लेकर फरार हो गया। जैसे ही वह बबरी बाइपास के पास पहुंचा और सड़क क्रॉस करने लगा तो उसकी टक्कर एक टिप्पर के साथ हो गई और वह गिर गया, तुरंत ही प्रदीप व उसके सहयोगियों ने चोर को काबू कर लिया। घटना के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया।

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

लोगों ने जख्मी चोर को पकड़कर पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच चोर को गिरफ्तार किया। एसएचओ अमनदीप सिंह ने जख्मी चोर को फिलहाल अस्पताल में दाखिल करवाया है। वहीं दूसरी तरफ सीसीटीवी व प्रदीप के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।