नशा करने से रोका तो फैंकने लगे ईंटें:अमृतसर की घटना; एक युवक की सिर में चोट लगने से मौत, दूसरा जख्मी

अमृतसर7 महीने पहले
CCTV फुटेज में युवक को ईंट लगी और वे नीचे गिरता साफ दिख रहा है।

पंजाब के अमृतसर जिले के घनूपुर काले में नशा करने से रोकने पर दो गुटों में झगड़ा हो गया। युवकों में रात के समय जमकर ईंटें चलीं, जिसमें दो युवक घायल हो गए और इलाज के दौरान एक की आज मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार भी किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। मृतक की पहचान घनूपुर काला निवासी गुरविंदर सिंह के रूप में हुई है।

गुरविंदर के पिता सज्जन सिंह ने बताया कि आरोपी इलाके में नशा बेचते हैं और लड़का खुद नशा करने का आदी है। इलाके वाले इसका विरोध करते हैं। रात को आरोपी नशे की हालत में छत से ईंटें फैंक रहे थे। उनका बेटा गली से निकल रहा था, तभी ईंट उसके सिर पर आकर लगी और वह नीचे गिर गया। इसके बाद उसे अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया, जहां सुबह उसकी मौत हो गई।

चार के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस का कहना है कि सज्जन सिंह के बयानों पर चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामला झगड़े का है। पहले दो गुटों में झगड़ा हुआ था। पहले सभी घर चले गए, लेकिन कुछ समय बाद ही दोबारा झगड़ा शुरू हो गया। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, एक आरोपी अभी फरार है। उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।