पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:युवक की तरक्की नहीं सुहाई तो किया कत्ल

अमृतसर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोपोके थाने के गांव बोपाराय खुर्द में कहासुनी के बाद मारी गोली

थाना लोपोके के अधीन आते गांव बोपाराय खुर्द में बीती रात एक नौजवान की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी उससे लंबे समय से यही रंजिश रखता था कि उन्होंने इतनी तरक्की कैसे कर ली। बीती रात घर में से आरोपी निकला और अपनी रायफल से उसे गोलियों से भून दिया। थाना लोपोके की पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मृतक गुरबीर सिंह गोपी के पिता जंगा सिंह ने बताया कि वह अपने दोस्त अमनदीप सिंह के साथ रोजाना दौड़ लगाने के लिए जाता था। बीती शाम भी वह दौड़ लगाने के बाद सरूप सिंह के घर के सामने रोशनी में खड़े होकर बातचीत कर रहे थे तो सरूप सिंह अपनी रिवाल्वर लेकर आया और आते ही गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। उसने सीधे ही उसके बेटे गुरबीर सिंह को गोलियां से भून दिया। उसे जीएनडीएच में लाया गया, लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया।

कभी गरीब थे, गुरबीर ने मेहनत कर सुधारे हालात
मृतक के पिता जंगा सिंह ने बताया कि आरोपी उनसे काफी रंजिश रखने लगे थे, क्योंकि वह काफी गरीब थे और मेहनत मजदूरी करके उन्होंने एक अच्छा मुकाम हासिल किया था। उसका बेटा भी अच्छे मुकाम पर पहुंच चुका था। बस आरोपी यही रंजिश रखते थे। इसी के चलते उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया। थाना लोपोके प्रभारी हरपाल सिंह का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और अगली कार्रवाई की जा रही है। आरोपी अभी फरार है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें