गोलियां दागी:नशे के केस में गिरफ्तारी कराने की रंजिश में पड़ोसियों ने दागी गोलियां, रिश्तेदार की मौत

भिखीविंड12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उन्होंने बताया कि मृतक सन्नी के खिलाफ थाना झब्बाल में पहले से केस दर्ज

भिखीविंड गांव में नशे के केस में गिरफ्तारी कराने की रंजिश में घर में घुसकर युवक की गोलियां मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान हरसिमरन सिंह सन्नी (29) निवासी गांव दोदे थाना झब्बाल के रूप में हुई है। पीड़ित परिवार के मेंबर मनदीप कौर ने बताया कि कुछ दिन पहले पड़ोसी मंगा और भोलू निवासी भिखीविंड को थाना भिखीविंड एएसआई जस्सा सिंह ने स्मैक-कंडे समेत गिरफ्तार किया था।

उसी दिन शाम को दोनों आरोपियों को छोड़ दिया गया। दोनों को शक था कि उनकी गिरफ्तारी पति गुरप्रीत सिंह गोपी ने कराई थी। मनदीप कौर का कहना था कि थाने से छूटकर आए दोनों पड़ोसी उसके घरआ धमके और पति गुरप्रीत सिंह गोपी से हाथापाई करने लगे। पति को चोटें लगीं। बाद में माहौल शांत हो गया, लेकिन बुधवार रात 10 बजे भोलू और मंगा ने अपने और साथियों के साथ मिलकर घर पर गोलियां चलाईं। जिस कारण उनके घर में आए मेहमान हरसिमरन सिंह सन्नी घायल हो गया। सन्नी को भिखीविंड के निजी अस्पताल में दाखिल कराया, लेकिन वहां से डॉक्टरों ने अमृतसर रेफर कर दिया।

जहां सन्नी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। परिवार ने चुनाव कमिश्नर पंजाब और जिला पुलिस प्रमुख से इंसाफ की मांग की है। प्रदेश में चुनाव आचार संहित लगी हुई है। सुरक्षा के लिहाज से जगह-जगह पुलिस और फोर्स तैनात है, इसके बावजूद सरेआम ताबतड़तोड़ गोलियां मारकर युवक की हत्या कर दी गई। एसएचओ सर्बजीत सिंह ने बताया कि परिजनों के बयानों पर केस दर्ज कर लिया है और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मृतक सन्नी के खिलाफ थाना झब्बाल में पहले से केस दर्ज हैं। जिसकी जांच जारी है।

खबरें और भी हैं...