कोरोना के खतरे के बीच खुले अमृतसर के स्कूल:बिना कंसेंट पहुंचे अधिकतर विद्यार्थी; 2 प्रतिशत से अधिक नहीं सरकारी स्कूलों में गिनती; प्राइवेट स्कूल कल बुलाएंगे छात्र

अमृतसर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सरकारी मिडल स्कूल धर्म नगर में - Dainik Bhaskar
सरकारी मिडल स्कूल धर्म नगर में

कोरोना महामारी की तीसरी लहर के बीच पंजाब के सभी स्कूल सोमवार से खुल गए। वहीं महीनों बाद बंद पड़े स्कूलों में दोबारा से बच्चों की आवाजें सुनने को मिलीं। लेकिन स्टूडेंट्स की गिनती सरकारी स्कूलों में मात्र 2 प्रतिशत के करीब ही रही।

स्कूल 8 बजे खोल दिए गए, लेकिन स्टूडेंट्स 8.30 से 9 बजे के करीब ही स्कूल पहुंचे। वहीं अधिकतर स्टूडेंट्स कंसेंट लेकर नहीं पहुंचे थे, जिसके बाद सरकारी स्कूलों के अध्यापकों ने प्रिंट स्टूडेंट्स को दे दिए हैं, ताकि वह मंगलवार को कंसेंट लेकर आ सकें।

अधिकतर प्राइवेट स्कूल मंगलवार को खुलने जा रहे हैं। क्योंकि स्कूल प्रिंसिपलों का कहना है कि अभी पेरेंट्स की कंसेंट आनी है और स्कूलों में भी कोरोना नियमों संबंधी पूरे इंतजाम करने हैं, जिसके बाद मंगलवार को स्कूलों को पूरी तरह से खोल दिया जाएगा।

गौरतलब है कि पिछले सोमवार को पंजाब सरकार ने 10वीं से 12वीं तक स्कूलों को खोलने के आदेश दिए थे। साथ ही स्पष्ट किया था कि अगर स्थिति ठीक रही तो एक सप्ताह में पूरी तरह से स्कूलों को खोल दिया जाएगा। जिसके बाद शनिवार सरकार ने आदेश देकर सभी स्कूलों को पूरी तरह से खाेलने के लिए कह दिया।

खबरें और भी हैं...