पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समय निर्धारित:मेडिकल कॉलेज में अब सैर और खेलने के लिए नहीं जा सकेंगे लोग, गेटों पर चौकसी बढ़ाई

अमृतसर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्टूडेंट पर हुए हमले के बाद प्रबंधन ने लिया फैसला

सरकारी मेडिकल कॉलेज में पिछले दिनों मेडिकल स्टूडेंट पर हुए हमले के बाद कॉलेज प्रबंधन ने सख्ती बरतते हुए कॉलेज कैंपस के भीतर बाहरी लोगों, सैर और यहां खेलने आने वालों की एंट्री पर रोक लगा दी है। साथ ही प्रबंधन ने कॉलेज के सभी छोटे-बड़े गेटों के खुलने- बंद होने का समय तय कर दिया है। इतना ही नहीं सुरक्षा के मद्देनजर गेटों पर चौकसी भी बढ़ा दी गई है। बुधवार को प्रबंधन ने बैठक करके उक्त फैसला लिया है।

ए, बी हॉस्टल और एनॉटमी विभाग से लगते गेट पक्के तौर पर रहेंगे बंद

प्रिंसिपल अॉफिस के पास वाले गेट को सुबह 7.30 से 10 तथा दोपहर 2 से 4 बजे तक खोला जाएगा। नर्सिंग कॉलेज वाले गेट को गर्मियों में सुबह 5 से रात 11 बजे तक तथा सर्दियों में सुबह 6 से रात 10 बजे तक खोला जाएगा। स्वामी विवेकानंद नशा छुड़ाऊ केंद्र के पास वाले गेट नं. 3 को सुबह 7 से शाम 5 बजे तक खोला जाएगा। शाम 5 से रात 8 बजे तक चेक करने के बाद ही भीतर जाने की अनुमति होगी। गेट रात 8 से सुबह 7 बजे तक बंद रहेगा। जीएनडीएच के किचिन ब्लॉक से लगते गेट-4 को सुबह 7 से शाम 7 बजे तक खोला जाएगा बाकी के समय बंद रहेगा। बी ब्लॉक हॉस्टल से लगते गेट (मजीठा रोड साइड) को पक्के तौर पर बंद रखा जाएगा। ए ब्लॉक हॉस्टल से लगते गेट (सर्कुलर रोड की तरफ वाला) को भी पक्के तौर पर बंद रखा जाएगा। एनॉटमी विभाग से लगते गेट (मजीठा रोड साइड) को भी पक्के तौर पर रखा जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें