पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुश्किल:अफसर पॉजीटिव, सिविल सर्जन आफिस की सैलरी रुकी

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला परिवार भलाई अफसर डॉ. आरएस सेठी के साइन से जारी होता है वेतन

कोरोना से सारी दुनिया परेशान है। मौतें हो रही हैं, कारोबार समेत सभी सेक्टर बंद हैं। इसी बीच महामारी के चलते जिले में सेहत विभाग के मुखिया सिविल सर्जन अॉफिस के मुलाजिमों की सैलरी रुक गई है। मुलाजिमों और अधिकारियों यहां तक कि खुद सिविल सर्जन तक की सैलरी जिला परिवार भलाई अफसर डॉ. आरएस सेठी के साइन से रिलीज होती हैं। इसके लिए उनको ड्राइंग एंड डिसबर्जिंग आफिसर (डीडीओ) पावरें मिली हुई हैं।

लंबे समय से वह सैलरी रिलीज करवाने वाले प्रोफॉर्मा पर साइन करते थे और फिर चंडीगढ़ सैलरी आ जाती रही है। वह कई दिन से कोरोना के कारण होम आइसोलेट हैं। उनके परिवार के भी कुछ लोग पॉजीटिव हैं। ऐसे में साइन करने का काम रुक गया है, जिससे मुलाजिमों की जुलाई महीने की सैलरी अभी तक नहीं मिल सकी है।

डीडीओ पावर किसी और को देने का फॉर्म साइन कराने सेठी के घर जाने काे कोई तैयार नहीं

सहायक सिविल सर्जन, जिला टीकाकरण अधिकारी, जिला मलेरिया ऑफिसर समेत सभी विभागों के प्रोग्राम ऑफिसर और सहयोगी स्टाफ की सैलरी भी रुकी हुई है। इसके लिए सभी सोमवार को सिविल सर्जन डॉ. नवदीप सिंह से मिले और मांग की कि डीडीओ पावरें किसी और को दी जाएं।

इस दौरान सिविल सर्जन ने सुझाव दिया कि कोई फार्म ले जाकर डॉ. सेठी के घर से साइन करवा लें, लेकिन कोरोना के डर से कोई जाने को तैयार नहीं है। इस बारे में डॉ. सिविल सर्जन डॉ. नवदीप का कहना है कि मंगलवार तक काम हो जाएगा और फिर वेतन भी रिलीज होगा। उनका कहना है कि डॉ. सेठी ठीक हो रहे हैं और जल्द ऑफिस आएंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें