पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

थाना रामबाग:पुराने कारिंदों ने शराब के ठेके में की तोड़फोड़, मुलाजिम पीटा, लॉकडाउन में नौकरी से निकालने की थी रंजिश

अमृतसर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना रामबाग पुलिस ने अरोड़ा इंटरप्राइज ग्रुप शराब सिटी की रेड पार्टी के इंचार्ज बलजिंदर सिंह की शिकायत पर गगन, गोपी, लड्‌डू, ड्राइवर सुमित, हरपाल, जतिंदर, संदीप, तेजिंदर तेजी, कवर और 8-9 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक उसने हर रोज ठेकों से पर्चे इक्टठे करके दफ्तर जमा करवाने होते हैं। इसी कड़ी में 12 सितंबर सुबह 9 बजे वह रोजमर्रा की तरह महासिंह गेट ठेका नंबर-2 से पर्चा लेने के लिए आया था।

उसने अपने ग्रुप की बोलेरो गाड़ी सड़क किनारे खड़ी की और ठेके पर चला गया। ठेके पर कारिंदा अमन शर्मा निवासी टंडन नगर भी खड़ा था। इस दौरान ठेके के बाहर गाड़ी में सवार 7-8 युवक और 4-5 बाइकों पर सवार 8-10 लड़कों ने आकर हुल्लड़बाजी शुरू करते हुए धमकियां देनी शुरू कर दी। आरोपियों ने कंपनी के ठेके की गाड़ी की तोड़फोड़ की और ठेके तोड़फोड़ करते हुए शराब की बोतलों पर भी ईंट-पत्थर मारने शुरू कर दिए।

इनमें से एक आरोपी ने ठेके के कारिंदे अमन शर्मा की कमर में जाते हुए ईंट मार दी। इसके बाद सभी आरोपी फरार हो गए। शिकायतकर्ता के मुताबिक वह कुछ आरोपियों को जानता था। इन आरोपियों को लाकडाउन होने के कारण अरोड़ा इंटरप्राइज ग्रुप से निकाल दिया गया ता, इसी रंजिश में आरोपियों ने हमला किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें