• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • On The Second Day Too, Two Shops Were Targeted, Keeping The Owner At Gun Point, Took Money Out Of The Galley, The Faces Of The Accused Were Seen In The CCTV

अमृतसर में स्प्लेंडर गैंग की दो दिन में चार वारदात:पिस्टल के बल पर एक दुकान से 50 हजार तो दूसरी से 20 हजार रुपए लूट भागे बदमाश, CCTV की मदद से आरोपी पकड़े

अमृतसर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रणजीत एवेन्यू शुभ काज स्टोर में लुटेरे गन प्वाइंट पर सभी को एक तरफ करते हुए। - Dainik Bhaskar
रणजीत एवेन्यू शुभ काज स्टोर में लुटेरे गन प्वाइंट पर सभी को एक तरफ करते हुए।

अमृतसर में पिस्टल प्वाइंट पर लूट करने वाले स्प्लेंडर गैंग ने दूसरे दिन भी दो दुकानों पर धावा बोल दिया। एक दुकान के मालिक को पिस्टल प्वाइंट पर लेकर बदमाश 50 हजार रुपए तो दूसरी दुकान पर इसी तरह करीब 20 हजार की नकदी लूटकर फरार हो गए। शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान करके गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इसके बारे में कोई अधिकारी जानकारी नहीं दे रहा है। कहा जा रहा है कि कुछ जगह आरोपियों के चेहरे भी कैमरे में दिखाई दिए हैं, जिसके आधार पर पुलिस को क्लू मिला और उन्हें पकड़ने में सफलता मिली है।

बसंत एवेन्यू स्थित महाजन मिनी मार्ट के मालिक करण महाजन ने बताया कि वह बुधवार सुबह 11.12 बजे अपनी दुकान पर ही बैठे थे। अचानक यहां आए दो युवकों ने छोटे लड़के गुरविंदरदीप सिंह से अमूल क्रीम की मांग की। इसके बाद एक लड़का सीधा उनके पास आया और पिस्टल माथे पर लगा दी। आरोपियों ने कुर्सी छोड़ एक तरफ जाने को कहा। एक आरोपी गल्ले की तरफ गया। गल्ले में रखे करीब 20 हजार रुपए निकाले और अपनी कमीज में डाल लिए। करण की जेब से आईफोन और गले में डाली हुई चांदी की चेन निकाली और जेब में पड़े 800 रुपए भी छीन लिए।

सीसीटीवी में दिखे लुटेरों के चेहरे।
सीसीटीवी में दिखे लुटेरों के चेहरे।

उधर, रणजीत एवेन्यू सी ब्लॉक स्थित शुभ काज स्टोर के मालिक ने बताया कि दोपहर बाद करीब 4 बजे वह दुकान पर मौजूद थे। एक लड़का दुकान में आया। उसने मुंह पर रुमाल डाल रखा था। आरोपियों ने टॉफियां मांगी। इसके बाद वह दुकान से चला गया। आरोपी 4.10 बजे स्प्लेंडर मोटरसाइकल पर आए। दुकान पर भृगु बहल, विशाल आनंद और एक लड़का खड़ा था। आते ही काली शर्ट पहने हुए आरोपी ने भृगु पर पिस्तौल तान दी और सभी को एक तरफ कर दिया। सफेद शर्ट पहना हुआ लड़का गल्ले की तरफ गया और गल्ले से तकरीबन 50 हजार रुपए निकाल लिए।

रानी का बाग और पवन नगर में भी इसी गैंग ने वारदात को दिया अंजाम
रानी का बाग में इन्हीं आरोपियों ने मंगलवार की सुबह 9.45 बजे के करीब वारदात को अंजाम दिया था। वे गल्ले से 25 से 30 हजार रुपए निकाल कर ले गए थे। वहीं यह आरोपी उसी दोपहर पवन नगर 7 नंबर गली में पहुंच गए और गल्ले में रखे 12 हजार रुपए के करीब पैसे निकाल लिए।

सीआईए स्टाफ को मिली सफलता

जानकारी के अनुसार आरोपियों को सीआईए स्टाफ ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। सीआईए स्टाफ को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान हुई थी। सुबह वारदात करने के लिए आरोपी निकले थे, तो उसी वक्त अरोपियों को सीआईए स्टाफ ने पकड़ लिया। फिलहाल आरोपियों के बारे में जानकारी सांझा नहीं की जा रही। लेकिन पुलिस कमिश्नर विक्रम जीत दुग्गल का कहना है कि कुछ क्लू मिले हैं और जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...