पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिकायत दर्ज:दिनदहाड़े सिविल अस्पताल में पिस्ताैल दिखा लैब टैक्नीशियन से मांगे 20 लाख

अमृतसर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बदमाशों के चेहरे ढंके थे, धमकी देकर फरार, पुलिस में शिकायत दी

सिविल अस्पताल में बुधवार सुबह 11 बजे लैब टैक्नीशियन मनजिंदर सिंह से पिस्तौल दिखाकर बदमाशों ने 20 लाख रुपए की मांग की। इससे पहले लैब टैक्नीशियन राजेश शर्मा से भी रास्ते में पिस्टल के बल पर लूट हुई थी। पुलिस में शिकायत कर दी है। घटना के वक्त मनजिंदर कोरोना कलेक्शन सेंटर में काम कर रहे थे। तभी चेहरा ढंके दो लोग उनके पास खड़े हो गए।

मनजिंदर ने उनसे पूछा कि क्या काम है‌? इस पर एक बदमाश ने कहा कि आप छुट्टी पर थे, मनजिंदर ने कहा हां। उस व्यक्ति ने कहा कि वह उनसे 20 लाख रुपए लेने आए हैं। वे चौंक गए, बोले उन्होंने यह रकम किसी से तो ली नहीं। मनजिंदर का जवाब सुन बदमाशों ने कहा कि दोनों मियां-बीवी अच्छा कमाते हाे। बच्चे विदेश में हैं, पैसा कहां लेकर जाओगे? मनजिंदर के ऐतराज जताने पर एक बदमाश ने पिस्टल तान दी। कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो पोस्टमार्टम करवा देंगे। धमकी देते हुए चले गए। मनजिंदर ने एसएमओ डॉ. चंद्रमोहन को घटना बताई और पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें