पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तीसरी बार लगाए थे टेंडर:13 में से सिर्फ 6 पार्किंग स्टैंडों के लिए ही आई बिड, 7 के टेंडर दोबारा लगाने पड़ेंगे

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दस्तावेजों की जांच के बाद फाइनेंशियल बिड खोल अलाॅट होगा ठेका

नगर निगम 13 पार्किंग स्टैंडों की ई टेंडरिंग से अलाटमेंट के लिए तीसरी बार लगाए टेंडरों की टेक्निकल बिड मंगलवार को खोली गई। जिसमें 13 पार्किंग स्टैंडों में से सिर्फ 6 के लिए ही बिड आई है, जिसके दस्तावेजों की जांच के बाद फाइनेंशियल बिड खोल कर ज्यादा बोली देने वाले को ठेका अलाट किया जाएगा। वहीं जिन 7 पार्किंग स्टैंडों के लिए ई-बिड नहीं आई, उनकी दोबारा ई-टेंडरिंग की जाएगी।

इससे पहले दो बार पूरे टेंडर नहीं आने के कारण ई –टेंडरिंग प्रक्रिया सिरे नहीं चढ़ पाई थी। इसके बाद तीसरी बार शार्ट टर्म टेंडर लगाए गए थे, जिसमें सिंगल बिड आने पर भी संबंधित ठेका अलाट किया जा सकता है। कोरोना वायरस के कारण बने हालातों की वजह से एफएंडसीसी की बैठक में पार्किंग स्टैंडों के रेट आधे किए गए थे और इस बार 6 महीने के लिए ही ठेके पर दिए जा रहे हैं।

इन पार्किंग स्टैंडों के ज्यादा बिड

तीसरी बार लगाए गए शार्ट टर्म टेंडर में आउटसाइड गुरू नानक भवन पार्किंग के लिए 1, मच्छी मंडी पार्किंग के लिए 2, पंडित दीन दयाल उपाध्याय मार्केट पार्किंग के लिए 3, कोर्ट रोड पुल साइड, टैंक साइड और कैंट साइड के लिए2,फायर ब्रिगेड थाना सदर टू अमनदीप अस्पताल, होटल म्यूर, अमनदीप अस्पताल टू केयरवेल अस्पताल पार्किंग के लिए 3, कैरो मार्केट पार्किंग के लिए 2 बिड आई हैं।

इन 7 पार्किंग स्टैंडों के लिए एक भी टेंडर नहीं

वहीं निगम की बाकी बचे 7 पार्किंग स्टैंडों में टेलीफोन एक्सचेंज पार्किंग स्टैंड, आउटसाइड डीटीओ आफिस, रंजीत एवेन्यू निगम दफ्तर पार्किंग, सेलिब्रेशन माल लिंक रोड, आउटसाइड केडी अस्पताल, छाछी अस्पताल, कर्म सिंह वार्ड के बाहर पार्किंग,आउट साइड डिस्ट्रिक्ट लाइब्रेरी रानी का बाग टू उप्पल अस्पताल, आउटसाइड स्टेट बैंक टू होटल पार्क, आउटसाइड सरूप रानी कालेज टू कैंट चौक पार्किंग, ओपन स्पेस ओल्ड सब्जी मंडी आउट साइड हालगेट पार्किंग स्टैंड के लिए एक भी बिड नहीं आई है। इन पार्किंग स्टैंडों के लिए अब दोबारा से शार्ट टर्म ई –टेंडर लगाए जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें