पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिखरी रेत-बजरी से परेशानी:माल मंडी जीटी रोड पर चाैतरफा बिखरी रेत-बजरी से लोग परेशान

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक के दौरान शहीद मदनलाल ढींगरा हाउसिंग सोसायटी के प्रधान मनजिंदर सिंह रंधावा और अन्य
  • कहा- रेत और बरसात में कूड़ा जाने से सीवरेज लाइन ब्लॉक, ट्रस्ट दफ्तर में सुनवाई नहीं

शहीद मदनलाल ढींगरा हाउसिंग सोसायटी ने ढींगरा काॅम्प्लेक्स में प्रधान मनजिंदर सिंह रंधावा की अगुवाई में बैठक की। सोसायटी के मेंबरों ने सोसायटी के प्रधान रंधावा को जयइंद्रसिंह मार्केट के पास माल मंडी जीटी रोड पर बिखरी रेत-बजरी और ब्लाॅक सीवरेज की समस्या से अवगत करवाया। उन्होंने बताया कि सड़क पर अवैध तौर पर ट्राॅलियां खड़ी रहती हैं और चाैतरफा रेत-बजरी बिखरी पड़ी है।

बरसात में सारा कूड़ा नालियों में जाने से सीवरेज लाइन जाम हो जाती है। रोजाना दोपहिया चालक गिरकर घायल हो रहे हैं। दरबार साहिब को जाते मार्ग पर आने वाले श्रद्धालुओं की नजर गुरुनगरी की छवि धूमिल हो रही है। जब अमृतसर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के एसडीओ अमनदीप सिंह को समस्या के बारे में बताने गए तो उनसे दुर्व्यवहार किया गया।

यदि समस्या का समाधान न हुआ तो शहीद मदनलाल ढींगरा काॅम्प्लेक्स, गोल्डन एवेन्यू, न्यू गोल्डन एवेन्यू, तेग बहादुर नगर, माल मंडी के लोग जीटी रोड जाम करने को मजबूर होंगे। इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन दिनेश बस्सी ने कहा कि जल्द लोगों को उक्त समस्याओं से निजात दिलाई जाएगी। इस दौरान अमरदीप सिंह, सर्बजीत सिंह, विनय मित्तल, कुलवंत सिंह, कुलदीप सैनी, जतिंदर शर्मा, अनिल मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें