अमृतसर में क्लीनिक में घुसकर लूटपाट:डॉक्टर ने शोर मचाया तो लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा, घायल करके छीना था पर्स

अमृतसर4 महीने पहले
लूटपाट व स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देने के आरोपी लुटेरे राहुल व रोहित।

पंजाब के अमृतसर जिले के गोल्डन एवेन्यू में लोगों ने लूट की वारदात को अंजाम देकर भागे दो बदमाशों को पकड़ लिया। लुटेरे दवाई लेने के बहाने क्लीनिक में घुसे थे और डॉक्टर के साथ मारपीट करके उनका पर्स लेकर भाग रहे थे। पुलिस ने दोनों चोरों को पकड़कर छानबीन शुरू कर दी है।

दोनों की पहचान फैजपुरा निवासी रोहित व राहुल के रूप में हुई है। गोल्डन एवेन्यू में रहने वाले डॉक्टर विजय कुमार दोपहर अपनी क्लीनिक पर ही थे। इसी दौरान दोनों लुटेरे क्लीनिक में घुसे और बीमारी का बहाना करके दवा मांगने लगे। डॉक्टर विजय इंजेक्शन उठाने के लिए खड़े हुए।

एक लुटेरे ने उन्हें पीछे से दबोच लिया। दूसरे ने पहले शटर को आधार नीचे कर दिया। इसके बाद हाथ में पकड़े टोके के साथ उन पर वार किया और जेब में रखा पर्स निकालकर भागने लगे।डॉक्टर के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने दोनों लुटेरों को मौके पर ही पकड़ लिया।

घटना के जानकारी देते हुए डॉ. विजय कुमार।
घटना के जानकारी देते हुए डॉ. विजय कुमार।

वीडियो में गलत पता बताते रहे लुटेरे

मौके पर पहुंचे कांग्रेसी नेता मिट्‌ठू मदान व आसपास के लोगों ने पकड़े गए चोरों की वीडियो बनानी शुरू कर दी। जब उनसे उनका पता पूछा गया तो दोनों ही अपना पता गांव नंगली बताते रहे। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो अपना सही पता बताया।

स्नैचिंग के आदी हैं लुटेरे

चौकी गोल्डन एवेन्यू के इंजार्च गुरिंदर सिंह ने जानकारी दी कि दोनों ही लुटेरे स्नैचिंग के आदी हैं। पहले भी कई वारदातों में पकड़े जा चुके हैं। दोनों से पूछताछ जारी है। जल्द ही आरोपी अन्य घटनाओं के बारे में भी पूछा जाएगा।