पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कामरेड बलविंदर मर्डर:पटियाला से गैंगस्टर जग्गू को प्रोडक्शन वारंट पर लाई पुलिस, मगर केस बताने को तैयार नहीं

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीआईजी मान बाेले- कामरेड बलविंदर मर्डर में नहीं, दूसरे केस में लाया गया

तरनतारन पुलिस गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को शुक्रवार को पटियाला जेल से प्रोडक्शन वारंट पर ले आई, मगर उसे किस मामले में पूछताछ के लिए यहां लाया गया है, इस पर कोई भी पुलिस अिधकारी बताने को तैयार नहीं है। दोपहर करीब सवा 1 बजे जग्गू का तरनतारन के सिविल अस्पताल में मेडिकल चेकअप करवाया गया। करीब 45 मिनट जग्गू अस्पताल के अंदर रहा। करीब 2 बजे उसे कड़ी सुरक्षा में पुलिस थाना गोइंदवाल साहिब ले जाया गया। इसके बाद जग्गू के शौर्य चक्र विजेता कामरेड बलविंदर सिंह संधू के कत्ल में शामिल होने की चर्चाएं शुरू हो गईं। दूसरी तरफ अिधकारियों ने जग्गू को गोइंदवाल लाने के कारणों पर चुप्पी साधे रखी।

जग्गू से पूछताछ जारी, जांच के बाद सबकुछ बताया जाएगा : डीआईजी
जब जग्गू के बारे में फिरोजपुर बाॅर्डर रेंज के डीआईजी हरदियाल सिंह मान से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जग्गू भगवानपुरिया को कामरेड बलविंदर सिंह की हत्या के मामले में नहीं, बल्कि किसी और मामले में प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। पूछताछ जारी है, जांच के बाद सब कुछ बताया जा सकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें