सतर्कता जरूरी है:पुलिस ने बस स्टैंड पर चलाया सर्च ऑपरेशन, 3 संदिग्धों को किया राउंडअप

अमृतसर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बस स्टैंड पर चलाया गया सर्च ऑपरेशन। - Dainik Bhaskar
बस स्टैंड पर चलाया गया सर्च ऑपरेशन।

पठानकोट में ग्रेनेड हमले, तरनतारन बाईपास से रणजीत सिंह नामक युवक से हैंड ग्रेनेड मिलने और बठिंडा में ग्रेनेड फेंक युवकों के भागने की घटना के बाद अमृतसर बस स्टैंड पर आज सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान पूरे रेलवे स्टेशन पर लोगों के सामान की जांच भी की गई। जानकारी है कि कुछ युवकों को राउंडअप भी किया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

युवकों को पूछताछ के लिए लेकर जाते हुए पुलिस।
युवकों को पूछताछ के लिए लेकर जाते हुए पुलिस।

पुलिस कमिश्नर कार्यालय की तरफ से रोजाना सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इसी कड़ी के तहत रविवार दोपहर को पुलिस ने बस स्टैंड में सर्च ऑपरेशन चलाया। लोगों के सामान की छानबीन की गई। इसके अलावा बसों में जा रहे लोगों से भी पूछताछ की गई। इस दौरान पुलिस ने तीन युवकों को राउंडअप भी किया है। सर्च ऑपरेशन के दौरान उनसे कुछ मिला तो नहीं, लेकिन वह बस स्टैंड में होने की पुख्ता वजह नहीं बता पाए। जिसके बाद उन्हें रामबाग थाने में लाया गया। फिलहाल युवकों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि सब ठीक पाए जाने के बाद युवकों को छोड़ दिया जाएगा।

सर्च ऑपरेशन जारी रहेंगे

एडीसीपी हरपाल सिंह का कहना है कि पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह गिल की तरफ से शेड्यूल बनाकर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सर्च ऑपरेशन से कुछ समय पहले ही संबंधित थाने में सर्च के आदेश भेजे जाते हैं, ताकि किसी को इस बारे में पता ना चल सके। आने वाले दिनों में भी यह सर्च ऑपरेशन जारी रहेंगे।

खबरें और भी हैं...