• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • Posters Changed Overnight, MLA Bularia Is Conducting Contests To Give 60 Mobiles To Children, AAP, BJP, Akali Dal Including Congressmen Were Also Eyeing The Posters

7 सितंबर आते ही बदले विधायक इंद्रबीर बुलारिया के पोस्टर:सुबह ही शहर में लग गए बच्चों के कॉन्टेस्ट के पोस्टर, सियासी हलकों में चर्चा-6 दिन राजनीतिक चर्चा में रहने के लिए किया पूरा ड्रामा

अमृतसर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुलारिया की तरफ से अमृतसर लिटल चैंप के लगवाए गए पोस्टर। - Dainik Bhaskar
बुलारिया की तरफ से अमृतसर लिटल चैंप के लगवाए गए पोस्टर।

नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रधान बनने के बाद उनके हमराज बने विधायक इंद्रबीर सिंह बुलारिया द्वारा क्रिएट किए गए सस्पेंस से पर्दा उठ गया है। पिछले 6 दिन से बना सस्पेंस कोई राजनीतिक धमाका नहीं था, बल्कि बच्चों के लिए कॉन्टेस्ट है। लेकिन बुलारिया की तरफ से लगवाए गए पोस्टरों के कारण पूरे शहर में सनसनी फैली हुई थी। खास बात यह है कि सिद्धू और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच चल रही जंग अब केंद्र सरकार तक पहुंच चुकी है। वहीं कैप्टन, सिद्धू के करीबियों को निशाना बना रहे हैं। उन्होंने बुलारिया के हलके से ठेकेदार हरजिंदर सिंह को पार्टी गतिविधियां कराने और वोटरों व वर्करों से मेलजोल बढ़ाने के लिए आगे किया है। इस बीच बुलारिया के पोस्टरों ने सस्पेंस क्रिएट कर दिया, जो फुस्स निकला।

विधायक बुलारिया की तरफ से 1 सितंबर करे लगवाए गए पोस्टर।
विधायक बुलारिया की तरफ से 1 सितंबर करे लगवाए गए पोस्टर।

1 सितंबर को बुलारिया ने लगवाए थे होर्डिंग

गौरतलब है कि बुलारिया ने गत बुधवार को शहर में होर्डिंग्स लगवाए थे। इन पर लिखा था कि 7 सितंबर को वह शहर में बड़ा धमाका करने वाले हैं। जिसके बाद आम आदमी पार्टी, अकाली दल व भाजपा के नेताओं से अधिक कांग्रेसियों की निगाहें बुलारिया पर टिक गई थीं। 6 दिन तक इस धमाके को पूरी तरह से गुप्त रखा गया। जैसे-जैसे 7 सितंबर करीब आई, राजनीतिक गलियारों में हलचल भी बढ़ने लगी। लेकिन 7 सितंबर की सुबह शहर के बाजारों और चौराहों से पोस्टर गायब हो गए और रातों-रात कोई और होर्डिंग लगा दिए गए। अब लिटिल चैंप कॉन्टेस्ट के पोस्टर लग गए हैं। जिसके बाद राजनीतिक हलचल तो थम गई है, लेकिन सवाल उठा रहे हैं कि क्या बुलारिया ने यह सब सिर्फ लाइम लाइट में आने के लिए ही किया था। राजनीतिक हलचल पैदा करना उनका मकसद था।

कैप्टन की हिट लिस्ट में हैं बुलारिया

सिद्धू और विधायक बुलारिया ने एक साथ कांग्रेस में एंट्री की थी। सिद्धू के प्रधान बनने के बाद भी बुलारिया उनके साथ कदम से कदम मिलाते दिखे। जिसके बाद कैप्टन ने बुलारिया के हलके में पूर्व विधायक व पंजाब बैकवर्ड क्लासेस लैंड डवलपमेंट एंड फाइनांस कोरपोरेशन के चेयरमैन हरजिंदर सिंह ठेकेदार को बढ़ावा दिया। इतना ही नहीं, अमृतसर दौरे में भी कैप्टन ने ठेकेदार को अपने साथ-साथ ही रखा था।

क्या है अमृतसर लिटिल चैंप कॉन्टेस्ट

फिलहाल जो नए पोस्टर शहर में लगे हैं, उनमें लिखा है कि अमृतसर लिटिल चैंप कॉन्टेस्ट में भाग लें और जीते 60 मोबाइल। लेकिन यह कॉन्टेस्ट क्या है, इसकी जानकारी बुलारिया 8 सितंबर दोपहर 1 बजे अपने फेसबुक पेज पर लाइव होकर देंगे।

खबरें और भी हैं...