पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:लॉकडाउन के बाद बिजली चोरों के खिलाफ पावरकॉम की मुहिम, सुल्तानविंड में रेड, कुंडी लगाने पर 28.85 लाख जुर्माना

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन के बाद पावरकॉम विभाग ने बिजली चोरों के खिलाफ छापेमारी शुरू कर दी है। शनिवार को बॉर्डर जोन के चीफ इंजीनियर प्रदीप कुमार सैनी के निर्देशों पर पावरकॉम कर्मचारियों ने सुल्तानविंड और बाकी पूरे जोन में छापेमारी की और पिलर बॉक्स में लगी कुंडी तारों काे कब्जे में किया। इस दाैरान लोगों से 28 लाख 85 हजार रुपए जुर्माना वसूला गया। सबसे कम बिजली चोरी के केस गुरदासपुर और सबसे ज्यादा अमृतसर सबअर्बन से आए हैं। जानकारी के अनुसार अमृतसर सिटी सर्कल में 446 लोगों में से 27 से बिजली चोरी के बदले 4 लाख 88 हजार रुपए जुर्माना वसूला है।

इसी तरह अमृतसर सबअर्बन सर्कल में 2229 लोगों में से 107 को बिजली चोरी करने पर 17 लाख 48 हजार रुपए और तरनतारन में 987 लोगों में से 44 को 6 लाख 34 हजार रुपए जुर्माना किया गया है। वहीं गुरदासपुर में 840 लोगों के घराें में छापेमारी की और मात्र एक शख्स बिजली चोरी करता पाया गया, जिससे 15 हजार रुपए जुर्माना किया गया। छापामारी के दौरान कई लोग पिलर बॉक्स में सीधी कुंडी लगाकर बिजली चोरी करते पाए गए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें