पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:2 दिन छुट्टी के बाद खुले पावरकॉम के कैश काउंटर, वेरका बिजलीघर में दिनभर जुटी भीड़

अमृतसर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोग बोले- कोई सुविधा नहीं, काउंटरों पर घंटों लाइन में खड़ा हाेना पड़ रहा

पावरकॉम के कैश काउंटर 2 दिन की छुट्टी के बाद सोमवार को खुले और दिनभर बिजली बिल जमा करवाने लोगों की भीड़ जुटी रही। वहीं, कई सीनियर सिटीजन लाइनों में खड़े होने के बाद थक/हार कर जमीन पर ही बैठ गए, जबकि कई लोग बिल भरे बिना घरों को लौट गए।

लोगों का कहना है कि पावरकॉम जनता को सुविधा के नाम पर असुविधा दे रहा है। वेेरका बिजलीघर में बिल जमा करवाने आए अखिलेश कुमार, सुदेश कुमार, निखिल शर्मा, कंचन बाला ने कहा कि एक तरफ विभाग बिजली बिल जमा न कराने पर कनेक्शन काट देता है। वहीं जब काउंटरों पर बिल जमा करवाने जाते हैं तो वहां पर किसी प्रकार की कोई भी सुविधा नहीं होती है।

उन्होंने कहा कि पावरकाॅम उच्चधिकारी खुद तो पंखे-कूलर और एसी चलाकर बैठे रहते हैं। मगर लोगों को धूप में लाइनों में खड़ा होना पड़ता है। पावरकाॅम बिजली बिल लेने के लिए 4 से 5 घंटे इंतजार करवाता है। विशाल कुमार और अनिता कुमारी ने बताया कि पावरकाॅम ने बिजली बिल सेवक मशीनें तो बंद कर दी, लेकिन कैश काउंटरों की संख्य नहीं बढ़ाई है। उन्होंने पावरकाॅम से काउंटरों में सुविधा देने या फिर सेवक मशीनें दोबारा चालू करने का आग्रह किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें