गुरु नानक अस्पताल अमृतसर से कैदी फरार:तबियत खराब होने का ड्रामा किया; बेहोश तक हो गया था; 3 पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज

अमृतसर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के अमृतसर स्थित गुरु नानक देव अस्पताल (GNDH) में उपचार के लिए आया एक और कैदी भागने में कामयाब हो गया। जिसके बाद पुलिस ने भागे कैदी की तलाश करने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस ने कैदी के अलावा साथ आए तीन पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ भी थाना मजीठा रोड में मामला दर्ज कर लिया है।

GNDH से भागे कैदी की पहचान अमृतसर के गांव चीमा बाठ निवासी करणदीप सिंह के तौर पर हुई है। करणदीप के खिलाफ IPC 379 के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर रखा है। जानकारी के अनुसार करणदीप को शनिवार रात GNDH लाया गया था। जब वह GNDH लाया गया तो वह बेहोश था। जेल में रात तबीयत खराब होने के कारण ही डॉक्टर्स ने उसे GNDH में रैफर किया था। डॉक्टर्स ने उसे GNDH की इमरजेंसी वार्ड मेडिसन में एडमिट कर रखा था।

सेहत खराब होने का किया ड्रामा

GNDH में उपचाराधीन करणदीप सिंह के साथ जेल प्रशासन ने तीन पुलिसकर्मियों को भेजा था। लेकिन वह उन्हीं सुरक्षाकर्मियों को चक्मा देने में कामयाब हो गया। करणदीप ने GNDH की इमरजेंसी वार्ड में तबीयत खराब होने की एक्टिंग शुरू कर दी। उसके साथ आए सुरक्षाकर्मी उसके जाल में फंस गए। जैसे ही सभी पुलिसकर्मी डॉक्टर्स को लाने भागे, करणदीप अस्पताल से भागने में कामयाब हो गया।

कुछ दिन पहले भागा था आतंकी

कुछ दिन पहले अमृतसर में मेंटल अस्पताल से आतंकी आशीष मसीह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। उसे 9 महीने पहले गुरदासपुर के दीना नगर में मिले RDX और हैंड ग्रेनेड के मामले में पकड़ा गया था। आतंकी गतिविधियों में संलिप्त पाए जाने वाला आशीश भी बीमार होने का बहाना लगाकर ही मेंटल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। लेकिन वह पुलिस को चक्मा देकर भागने में कामयाब रहा। हालांकि पांच दिन के अंदर ही आरोपी को पुलिस ने दोबारा पकड़ लिया था।

खबरें और भी हैं...