पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिकायत:छेहर्टा डाकघर के बाहर सार्वजनिक शौचालय 5 माह से बंद

अमृतसर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इधर-उधर फैली गंदगी से दुकानदार और राहगीर परेशान, वार्ड-82 पार्षद को शिकायत

वार्ड नंबर-82 के अंतर्गत छेहर्टा डाकघर के बाहर बना सार्वजनिक शौचालय पिछले चार-पांच महीनों से बंद कर दिया गया है। इस सार्वजनिक शौचालय के मेंटेनेंस की जिम्मेदारी सुलभ इंटरनेशनल पंजाब की ओर से की जाती है। सार्वजनिक शौचालय बंद होने से आसपास के दुकानदार और राहगीरों को काफी परेशानी हो रही है। सार्वजनिक शौचालय बंद होने की शिकायत दुकानदारों ने वार्ड पार्षद अरविंद शर्मा से भी की गई है। इलाका निवासी अश्विनी कुमार, जगतार सिंह, बलवीर सिंह, नमन कुमार, रवि कुमार और बाकी लोगों का कहना है कि नगर निगम की ओर से लगाए सार्वजनिक शौचालय में पहले तो एक कर्मचारी रहता था, लेकिन कोरोनाकाल में शौचालय को बंद ही कर दिया गया है, लेकिन आज तक इसे नगर निगम ने नहीं खोला है।

शौचालय बंद होने से आसपास के दुकानदार और लोग यहां-वहां खड़े होकर गंदगी करते है। यहां से गुजरने वाले राहगीरों को दुर्गंध का के बीच मुंह ढककर निकलना पड़ता है। वहीं रात को शौचालय के पास खाने-पीने की रेहड़ियों पर आने वाले लाेग भी यहां गंदगी फैलाते हैं। जिससे मक्खी, मच्छर और कई बीमारियां पैदा होने का भय बना रहता है।

वहीं शौचालय को हटवाने या फिर से खोलने के लिए इलाके के लोग भाजपा पार्षद अरविंद शर्मा से भी मिले। लेकिन अभी तक मामला हल नहीं हुआ। वहीं भाजपा पार्षद शर्मा का कहना है कि लोगों द्वारा इस शौचालय के बारे में बताया गया है। जिसके बारे में निगम के मेयर और कमिश्नर से मिलकर बात की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser