• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • Punjab Assembly Election 2022, Punjab Women Commission Chairperson Manisha Gulati Will Join BJP In Narendra Modi Rally

BJP में शामिल हो सकती हैं मनीषा गुलाटी:पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन हैं; मीटू मामले में चन्नी रहे निशाने पर, मोदी की रैली में बनेंगी भाजपाई

मजीठा ( अमृतसर )6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महिला अयोग पंजाब की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो सकती हैं। सूचना है कि जालंधर में होने जा रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली फिजिकल रैली में वह भाजपा का दामन थाम सकती हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह की खास मनीषा गुलाटी सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के मीटू मामले को उठाने के बाद लाइमलाइट में आई थी।

मनीषा गुलाटी अकसर महिलाओं के हक में फैसले को लेकर चर्चा में रहती है। महिलाओं की दिक्कतों के अलावा विदेश भाग चुकी महिलाओं के पतियों की आवाज भी मनीषा गुलाटी ने उठाई थी। मनीषा गुलाटी कैप्टन अमरिंदर सिंह की नजदीकी मानी जाती हैं। कैप्टन ने ही सीएम बनने के बाद मनीषा को चेयरपर्सन का पदभार सौंपा था।

सूचना है कि वह उन्हीं के कहने पर चुनाव से एकदम पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में पहुंचकर BJP का दामन थामेंगी। मनीषा गुलाटी को BJP जॉइन करवाने के राजनीतिक मायने भी निकलते हैं। यूं तो उन्होंने पहले कोई चुनाव नहीं लड़ा, लेकिन राजनीति में वह काफी समय से सक्रिय रही हैं। उनके इस फैसले से महिला वोटरों पर असर जरूर पड़ने वाला है।

सीएम के मीटू मामले को उठाया था

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर 2 साल पहले लगे मीटू मामले को मनीषा गुलाटी ने ही उठाया था। कार्रवाई करते हुए नोटिस भी जारी किया गया था। लेकिन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह दखलअंदाजी के बाद मामला शांत हुआ। चन्नी के सीएम बनते ही यह मामला फिर चर्चा में आया था।

खबरें और भी हैं...