12वीं के छात्र का चाइना डोर से कटा चेहरा:DAV पब्लिक स्कूल से परीक्षा देकर लौट रहा था घर, एलिवेटेड रोड पर हुआ हादसा

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धैर्य का कटा हुआ चेहरा। - Dainik Bhaskar
धैर्य का कटा हुआ चेहरा।

DAV पब्लिक स्कूल से 12वीं की परीक्षा देकर घर लौट रहा धैर्य चाइना डोर की चपेट में आने से चोटिल हो गया। खून से सने धैर्य को सिविल अस्पताल की स्टाफ नर्स ने मदद करके अस्पताल पहुंचाया। जहां उसके चेहरे पर अब 12 टांके लगे हैं। फिलहाल धैर्य ठीक है, लेकिन ना वो कुछ सही तरीके से खा पा रहा है और ना ही बोल पा रहा है।

बाईपास स्थित गार्डन एंक्लेव रहने वाले धैर्य की मां अंतिमा मेहरा ने बताया कि 12वीं की परीक्षा के बाद वह घर वापस आ रहा था। वह एक्टिवा पर था और रफ्तार भी 40 किमी प्रति घंटे के करीब थी। एलिवेटेड रोड पर अचानक से उसके चेहरे के आगे चाइना डोर आ गई। इससे पहले वह कुछ समझ पाता, डोर उसका आधा चेहरा काट चुकी थी। खून से उसके पकड़े भीग चुके थे। वह थोड़ा आगे जाकर पिंगलवाड़ा के पास एलिवेटेड रोड से उतर गया। वहां उसने सभी को मदद के लिए पुकारा। लेकिन सभी उसे देख रहे थे और मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। इतने में एक्टिवा पर एक महिला उसके पास आई और उसे अपनी एक्टिवा पर बैठा कर सीधा सिविल अस्पताल ले गई।

12 टांके लगे धैर्य के चेहरे पर

सिविल अस्पताल इमरजेंसी में उसे एडमिट किया गया। उसके चेहरे पर कुल 12 टांके लगे। कुछ समय बाद उसने अपने पिता दीपक मेहरा को फोन कर घटना की पूरी जानकारी दी। फिलहाल वह अब घर पर है, लेकिन वह ना कुछ खा पा रहा है और ना ही सही ढंग से बोल पा रहा है।