गन प्वाइंट पर छीनी कार:माल रोड गोल्ड जिम के बाहर सामान निकाल रहे नाबालिग पर तानी पिस्तौल, किडनैप करने का प्रयास

अमृतसर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर

पंजाब के अमृतसर शहर की व्यस्तम सड़क माल रोड व स्पॉट गोल्ड जिम के बाहर दो आरोपियों ने गन प्वाइंट पर युवक से कार छीन ली। आरोपी नाबालिग को भी किडनैप करने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन असफल रहे। घटना सोमवार रात 7.30 बजे के करीब घटी। पिंक एवेन्यू मजीठा रोड रहने वाले इंद्रजीत वर्मा अपने पोते रेहान वर्मा के साथ माल रोड पर किसी काम से आए हुए थे।

उन्होंने आनी कार ग्रे मटैलिक- बलेनो PB02-DX-7933 को गोल्ड जिम के बाहर खड़ा कर दिया। कुछ दूर गए तो रेहान को याद आया कि उसका कुछ सामान कार में रह गया है। रेहान अपने दादा इंद्रजीत से कार की चाबी लेकर कार की तरफ आ गया। जैसे ही रेहान ने कार खोली, दो युवक उसके पास आ गए और उस पर पिस्टल तान दी। आरोपी रेहान को कार में बिठाने का प्रयास करने लगे।

रोहन ने विरोध किया और यह सब देखकर वह दौड़कर आए। रेहान का विरोध देखकर आसपास के लोग भी जमा हो गए। यह देखकर आरोपी रेहान को छोड़कर कार लेकर लॉरेंस रोड की तरफ चले गए। उन्होंने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की और रेहान के बयान दर्ज किए। लेकिन रेहान इस घटना से सहमा हुआ है।

सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं- पुलिस

सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार ने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। इंद्रजीत वर्मा के बयानों के अनुसार, वाहन छीनने वाले दो युवक थे। अनुमान है कि उनके साथी किसी अन्य वाहन में हो सकते हैं। तफतीश चल रही है, जल्द आरोपी पकड़े जाएंगे।

खबरें और भी हैं...