कांग्रेस प्रधान सिद्धू की बेटी का सियासत में दखल:सवा माह पहले बस्सी ने जिस पार्क का काम शुरू कराया, उसी की राबिया ने फिर कराई शुरुआत

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डवलपमेंट रुकी थी, वही शुरु करवाई : राबिया। - Dainik Bhaskar
डवलपमेंट रुकी थी, वही शुरु करवाई : राबिया।

पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू ने वीरवार को न्यू अमृतसर बी ब्लाक में मधुवन पार्क के विकास कार्यों का दूसरी बार शुभारंभ किया। सवा महीने पहले इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन दिनेश बस्सी ने इसी पार्क के विकास कार्यों का काम शुरू करवाया था। सूबे में कांग्रेस सरकार के अंदर तख्ता पलट होने पर प्रदेश कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने बस्सी को हटवा कर अपने करीबी दमनदीप सिंह को चेयरमैन बनवाया था।

सिद्धू की बेटी राबिया ने कहा कि 33 लाख के जो विकास कार्य रुक गए थे, वह उसकी शुरुआत करने आई है। इलाके के पार्कों का विकास करवाया जाएगा। उसने कहा कि वह अपने मम्मी पापा की तरफ से आई है और उसका फिलहाल सियासत में आने का कोई प्लान नहीं है। राबिया ने कहा कि उसके पिता नवोजत िसंह सिद्दू लंबी लड़ाई लड़ रहे हैं, जोकि आगे भी जारी रहेगी। सिद्धू कई बार भावुक हो जाते हैं, क्योंकि वो पंजाब का दर्द महसूस करते हैं। उसके पिता को पंजाब के साथ बहुत लगाव है।

वार्ड नंबर 32 के पार्षद राजेश मदान को भी उनकी वार्ड में होने वाले कार्यक्रम के बारे में बुधवार रात करीब 10 बजे मैसेज मिला। वहीं इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन दमनदीप सिंह भी शुभारंभ के समय मौजूद नहीं थे। दूसरी तरफ चेयरमैन दमनदीप सिंह ने कहा कि राबिया उनकी छोटी बहन है, वह विकास कार्यों में रुकावट बारे पता चलने के बाद विजिट करने पहुंची थीं।

  • मैंने मधुवन पार्क का काम 6 सितंबर 2021 को शुरू करवाया था। न्यू अमृतसर बी ब्लाॅक के 6 पार्कों के विकास का प्रस्ताव पास करवा टेंडर लगवाया था। इसके बाद 21 सितंबर को मैं ट्रस्ट की चेयरमैनी से हट गया था। - दिनेश बस्सी, पूर्व चेयरमैन इंप्रूवमेंट ट्रस्ट
खबरें और भी हैं...