RRR की स्टारकास्ट पहुंची गोल्डन टैंपल:रामचरण तेजा, जूनियर NTR और राजामौली को देखने अमृतसर एयरपोर्ट में जबरदस्ती घुसे फैंस, सिक्योरिटी ने निकाला

मजीठा/(अमृतसर)5 महीने पहले

मल्टीस्टारर और मल्टीलैंग्वेज फिल्म RRR के डायरेक्टर SS राजामौली फिल्म की स्टारकास्ट के साथ सोमवार को अमृतसर श्रीदरबार साहिब पहुंचे। टीम ने गोल्डन टैंपल में माथा टेका और फिल्म की सफलता के लिए अरदास की। वहीं एयरपोर्ट पर उनके फैंस का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। फैंस जबरदस्ती प्रतिबंधित एरिया में घुस गए, जिन्हें अथॉरिटी और सिक्योरिटी ने पकड़ कर बाहर निकाला।

पंजाब में सिनेमा के प्रशंसकों की लंबी सूची के देखते हुए साउथ फिल्म इंडस्ट्री की इस बहुभाषी फिल्म की प्रमोशन के लिए टीम यहां पहुंची। टीम में पद्मश्री फिल्म निर्देशक SS राजामौली, अभिनेता जूनियर NTR और रामचरण तेजा समेत अन्य लोग शामिल रहे। टीम ने दरबार साहिब में माथा टेका और मीडिया से बात की।

फिल्म RRR की टीम गोल्डन टैंपल में हुई नतमस्तक।
फिल्म RRR की टीम गोल्डन टैंपल में हुई नतमस्तक।

बाहुबली फेम राजामौली की निर्देशित फिल्म RRR भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों की लिस्ट में सबसे ऊपर है। कोविड महामारी के कारण इसकी रिलीज डेट बार-बार आगे बढ़ाया जा रहा है। अब फाइनली यह फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

फिल्म अभिनेताओं के साथ गुरुद्वारा परिसर में सेल्फी खिंचवाते लोग।
फिल्म अभिनेताओं के साथ गुरुद्वारा परिसर में सेल्फी खिंचवाते लोग।

राजामौली दूसरी और दोनों स्टार पहली बार आए

SS राजामौली इससे पहले भी एक बार गोल्डन टैंपल आ चुके हैं। मीडिया से बातचीत में दोनों अभिनेताओं ने बताया कि वह पहली बार अमृतसर पहुंचे हैं। राजामौली ने गुरुघर में नतमस्तक होने के बाद कहा कि लोग उन्हें कहते है कि उन्होंने बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म बनाई। अब RRR जैसी बड़ी मूवी बना रहे हैं तो कहीं उनके मस्तिष्क में घमंड तो नहीं घर कर जाता। उन्होंने कहा कि गुरुघर की सीढ़ियां उतरते ही उस घमंड का खात्मा हो जाता है। जूनियर NTR और रामचरण ने कहा कि यहां यहां आकर एक तरह की शांति मिली है जो कहीं नहीं मिलती। उन्होंने कहा की पंजाब के लोग भी उन्हें उतना ही प्यार करते हैं जितना साउथ के।

एयरपोर्ट पर फिल्म की स्टारकास्ट पहुंचने के बाद इकट्‌ठे हुए प्रशंसक।
एयरपोर्ट पर फिल्म की स्टारकास्ट पहुंचने के बाद इकट्‌ठे हुए प्रशंसक।

पंजाब में साउथ की फिल्मों के अच्छे-खासे फैन

पंजाब में साउथ की फिल्मों के फैन लगातार बढ़ रहे हैं। कुछ ओटीटी प्लेटफार्म की मेहरबानी तो कुछ राजामौली जैसे निर्देशकों की मल्टी लैंग्वेज फिल्मों ने इस क्रेज को और बढ़ाया है। यही कारण है कि इन फिल्मों की रिलीज साउस और पूरे देश के साथ ही पंजाब में भी हो रही है। ये फिल्में सूबे में अच्छा खासा बिजनेस कर रही हैं।

जबरदस्ती एयरपोर्ट में घुसे प्रशंसकों को बाहर निकालते सिक्योरिटी गार्ड।
जबरदस्ती एयरपोर्ट में घुसे प्रशंसकों को बाहर निकालते सिक्योरिटी गार्ड।

फैंस में दिखा जबरदस्त क्रेज, धक्का-मुक्की हुई

साउथ के बिग स्टार्स जूनियर NTR और रामचरण तेजा के लिए फैंस में श्रीदरबार साहिब परिसर और एयरपोर्ट पर जबरदस्त क्रेज दिखा। लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए पीछे-पीछे भाग रहे थे। एयरपोर्ट पर फिल्म स्टार्स के पास जाने के लिए कुछ लोग जबरदस्ती अंदर घुस आए। उन्हें एयरपोर्ट अथॉरिटी और सिक्योरिटी टीम ने पकड़ कर बाहर निकाला। वहीं इस दौरान कुछ लोगों के साथ धक्का-मुक्की भी हुई।

खबरें और भी हैं...